menu-icon
India Daily
share--v1

बीजेपी में शामिल हुए राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव

Congress Leaders Joined BJP: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टी के कई नेताओं का बीजेपी में शामिल हो जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
बीजेपी में शामिल हुए राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, कहा- पीएम मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी से उनके नई दिल्ली स्थित आवास पर आज मंगलवार को हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए राजस्थान कांग्रेस के कई बड़े नेताओं, समाजसेवियों और रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारियों ने मुलाक़ात की और उनका अभिनंदन किया. इस अवसर पर राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश के प्रभारी अरुण सिंह भी उपस्थित थे.

'पीएम मोदी के नेतृत्व में राजस्थान का विकास संभव'
भाजपा में शामिल सभी प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही राजस्थान और देश का विकास संभव है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से पूरे देश में विकास यात्रा चल रही है, उसमें राजस्थान की जनता भी शामिल होना चाहती है. सभी लोगों ने जोर देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के लिए काम करने वाली पार्टी है, उससे जुड़ना गौरव की बात है. उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में हम सब राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने के लिए काम करेंगे.

'राजस्थान में चरम पर पहुंचा भ्रष्चार और अपराध' 
कांग्रेस पर हमला करते हुए भाजपा में शामिल नेताओं, समाजसेवियों एवं सेवानिवृत्त अधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है. महिलाओं के खिलाफ अत्याचार काफी बढ़ गए हैं. अशोक गहलोत सरकार जनता की नहीं सुनती, विकास कार्य ठप्प पड़ गया है. जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन से त्रस्त है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन वाली भाजपा सरकार में ही राजस्थान का विकास संभव है.

'कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकेगी राजस्थान की जनता' 
इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  सी पी जोशी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि इन सभी लोगों के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से राजस्थान में भाजपा की ताकत और बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति से त्रस्त है और आने वाले विधान सभा चुनाव में वह कांग्रेस की इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

यह भी पढ़ें: कैंसर की दवा हुई टैक्स फ्री, ऑनलाइन गेमिंग पर लगा 28% टैक्स, पढ़ें GST काउंसिल की बैठक में लिए गए बड़े फैसले