share--v1

'मोदी जी नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं' पीएम के बयान पर राहुल गांधी की चुटकी

PM Modi vs Rahul Ghandi: पीएम मोदी ने वाराणसी दौरे के दौरान विपक्षी गठबंधन को लेकर बयान दिया है. जिसके बाद राहुल गांधी चुटिले अंदाज में कटाक्ष किया है. राहुल गांधी और पीएम मोदी के बीच नशेडी और पेपर लीक मामले पर वार-पलटवार

auth-image
India Daily Live

PM Modi vs Rahul Ghandi: प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी के दौरे पर थे जहां उन्होंने विपक्षी गठबंधन और राहुल गांधी पर खूब निशाना साधा. जिसके बाद राहुल गांधी ने भी पीएम के बयाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश में हो रहे छात्रों के आंदोलन की याद दिलाया है. 

राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक पुलिस भर्ती पेपर लीक को लेकर युवा सड़कों पर हैं और वहां से मात्र 100 किमी दूर वाराणसी में प्रधानमंत्री युवाओं के नाम पर युवाओं को ही बरगला रहे हैं. इसे ठेठ बनारसी अंदाज में कहें तो मोदी जी ‘नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं.

वाराणसी दौरे के दौरान दिया बयान

वहीं, वाराणसी यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी को कहा कि वो प्रदेश और काशी की जनता को नशेड़ी बता रहे हैं तो उनको ये जानना चाहिए की प्रदेश और काशी के युवा अपने साथ देश को आगे ले जाने के लिए अथक मेहनत कर रहे हैं.

राहुल के नशेड़ी बयान पर किया कटाक्ष

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि दशकों से परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण करने वाले लोगों ने यूपी को विकास में पीछे रखा. पहले की सरकारों ने यूपी को बीमारू राज्य बनाया. यहां के नौजवानों से उनका भविष्य छीना और आज जब यूपी बदल रहा है तो इन परिवारवादी और कांग्रेस के युवराज का कहना है कि काशी के नौजवान, यूपी के नौजवान नशेड़ी हैं.

जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो यूपी के, मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं. मोदी को गाली देते-देते तो इन्होंने 2 दशक बिता दिए और अब भगवान रूपी जनता-जनार्दन पर, यूपी के नौजवानों पर ही ये लोग अपनी निराशा निकाल रहे हैं. अब काशी का, यूपी का नौजवान तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है. अपना समृद्ध भविष्य लिखने के लिए अथक परिश्रम कर रहा है.

Also Read

First Published : 23 February 2024, 08:41 PM IST