menu-icon
India Daily
share--v1

'मणिपुर जल रहा है... सरकार NDA में व्यस्त' वायरल वीडियो को लेकर राघव चड्ढा का केंद्र पर निशाना

Manipur Viral Video: मणिपुर में पिछले कई महीनों से हिंसा का दौर जारी है.और इसी बीच अब दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आने के बाद आम आदमी के पार्टी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

auth-image
Purushottam Kumar
'मणिपुर जल रहा है... सरकार NDA में व्यस्त' वायरल वीडियो को लेकर राघव चड्ढा का केंद्र पर निशाना

नई दिल्ली: मणिपुर में पिछले कई महीनों से हिंसा का दौर जारी है. इस हिंसा में अब तक 100 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवा चुके है.. वहीं हजारों की संख्या में लोग मणिपुर से पलायन कर रहे हैं.  इसी बीच अब मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने जाने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है. 

इस घटना के सामने आने के बाद आम आदमी के पार्टी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एनडीए की रणनीति में व्यस्त है. 

राघव चड्ढा का ट्वीट
 राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि मणिपुर जल रहा हैऔर भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार चुप है. भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एनडीए की रणनीति बनाने में व्यस्त है. राघव चड्ढा ने डबल इंजन के लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि मणिपुर के वीडियो ने देश और सरकार की आत्मा को झकझोर दिया है. और सरकार ट्विटर के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है, जबकि भयानक अपराध के अपराधी अभी भी खुले घूम रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ कई महीनों से मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है. राज्य में जारी इस हिंसा के बाद यहां से बड़ी संख्या में लोग पलायन कर चुके हैं.  आपको बता दें कि मणिपुर में 3 मई को कुकी समुदाय की ओर से निकाले गए मार्च के दौरान हिंसा भड़की थी. औऱ तब ते अब तक हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.