menu-icon
India Daily
share--v1

MP और छत्तीसगढ़ NDA सांसदों के साथ पीएम मोदी की मैराथन बैठक, लोकसभा और विधानसभा का चुनावी चक्रव्यूह तैयार

NDA MP Meeting: 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पीएम मोदी पार्लियामेंट एनेक्सी भवन में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के 46 NDA सांसदों के साथ बैठक की.

auth-image
Avinash Kumar Singh
MP और छत्तीसगढ़ NDA सांसदों के साथ पीएम मोदी की मैराथन बैठक, लोकसभा और विधानसभा का चुनावी चक्रव्यूह तैयार

नई दिल्ली: 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पीएम मोदी पार्लियामेंट एनेक्सी भवन में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के 46 NDA सांसदों के साथ बैठक की. सांसदों की इस बैठक में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, लाल सिंह आर्य और सरोज पांडे भी मौजूद रहे. 
   
पीएम मोदी ने NDA सांसदों के साथ इस बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोकसभा और विधानसभा चुनाव की चुनावी तैयारियों, जनता के साथ संपर्क और संवाद,सोशल मीडिया का अधिक से अधिक इस्तेमाल पर जोर दिया. इसके साथ ही साथ केंद्र  और राज्य सरकार की उपलब्धियों को अपने-अपने क्षेत्र में आम जनता तक पहुंचाने और कांग्रेस सहित विपक्षी गठबंधन में शामिल तमाम दलों को घेरने की रणनीति पर सांसदों से पीएम मोदी ने चर्चा किया.

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी में सर्वे पर रोक के लिए कोर्ट पहुंची मसाजिद कमेटी, अदालत 17 अगस्त को करेगी सुनवाई

2024 लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र में सत्तारूढ़ गठबंधन NDA के सांसदों की मैराथन बैठकें के जरिए पीएम मोदी 2024 का चुनावी रोडमैप तैयार कर रहे है. इस बैठक के जरिए पीएम मोदी ने सभी सांसदों को जनता के बीच जाकर ज्यादा से ज्यादा स्थानीय लोगों से चर्चा करने उनकी समस्याओं को समझने और उन समस्याओं का निदान करने की बात कही. बैठक में पीएम मोदी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जितना संभव हो सके अपने संसदीय क्षेत्र में समय बिताएं.आप अपने क्षेत्र में जाइए और जनता के लिए काम कीजिए क्योंकि अब चुनाव में ज्यादा वक्त नहीं बचा है.

पीएम मोदी ने NDA के सभी सांसदों को सलाह देते हुए कहा कि अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में कॉल सेंटर की स्थापना कर अपने कामों का प्रचार करें. इसके साथ ही उन्होंने सांसदों को विपक्ष की ओर से फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करने के लिए प्रोफेशनल सोशल मीडिया टीम रखने की सलाह दी जिससे जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा सरकार का काम पहुंचे और विपक्ष का भ्रम दूर किया जा सके.

पीएम मोदी का 10 दिनों में NDA के सभी सांसदों से मुलाकात का प्लान है. ऐसे में वह NDA सांसदों के अलग-अलग समूहों से मुलाकात कर रहे है.इस दौरान तमाम सांसद अपने कामकाज को ब्यौरा पीएम मोदी को दे रहे है और पीएम मोदी भी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सांसदो के चुनावी माहौल और जनता का मिजाज जानने की कोशिश कर रहे है.

यह भी पढ़ें: "शरद पवार ने खुद गिराई थी सरकार और बने थे महाराष्ट्र के सीएम..." अमित शाह का सुप्रिया सुले पर पलटवार