menu-icon
India Daily
share--v1

'कांग्रेस के कुशासन से जनता तंग... कर्नाटक की तुलना में राजस्थान के लोगों...', केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का बड़ा हमला

Rajasthan Assembly elections 2023: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में लोग पहले से ही कांग्रेस पार्टी के कुशासन से तंग आ चुके हैं. कर्नाटक में कांग्रेस ने गारंटी योजनाओं के नाम पर लोगों को धोखा दिया है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
'कांग्रेस के कुशासन से जनता तंग... कर्नाटक की तुलना में राजस्थान के लोगों...', केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का बड़ा हमला

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव अब नजदीक आ चली है. कांग्रेस, बीजेपी समेत तमाम दल चुनाव-प्रचार को तेज कर दिया है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और राजस्थान बीजेपी चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने भरोसा जताया है कि उनकी पार्टी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी. कर्नाटक के धारवाड़ जिले के हुबली में बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए प्रल्हाद जोशी ने कहा कि 2013 में बीजेपी रिकॉर्ड अंतर से सत्ता में आई थी. इस बार बीजेपी का लक्ष्य है कि वह अपने पूराने नतीजे को दोहराएगी. हम वहां एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाएंगे.

'कर्नाटक की तुलना में राजस्थान में 10 गुना अधिक धोखा'

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने अपने बयान में आगे कहा "राजस्थान में लोग पहले से ही कांग्रेस पार्टी के कुशासन से तंग आ चुके हैं. कर्नाटक में कांग्रेस ने गारंटी योजनाओं के नाम पर लोगों को धोखा दिया है. वैसे ही राजस्थान विधानसभा चुनाव में जनता को धोखा देने का कांग्रेस ने काम किया है. कांग्रेस ने कर्नाटक की तुलना में राजस्थान के लोगों को 10 गुना अधिक धोखा दिया है. कर्नाटक में मुफ्त योजनाओं के नाम पर सरकार कहती कुछ है और करती कुछ और है. विकास की सारी गतिविधियां ठप हैं."

25 नवंबर को एक चरण में होगा राजस्थान विधानसभा चुनाव

पिछले 2018 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 101 सीटों के साथ जीत हासिल की थी. राजस्थान में अब 25 नवंबर को वोटिंग होनी है. पूरे राज्य में एक ही चरण में चुनाव कराए जाएंगे जबकि मतगणना बाकी चार राज्यों के साथ 3 दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए BJP जारी करेगी घोषणा-पत्र, जानें क्या हो सकता है बड़ा ऐलान?