menu-icon
India Daily
share--v1

X के पेड यूजर्स को एलन मस्क ने दिया तोहफा, TV पर लंबी वीडियो देखने से लेकर मिली कई अन्य सुविधाएं, क्लिक कर जानें

New Features On X: एक्स पर एलन मस्क ने पेड यूजर्स के लिए एक नई सुविधा दी है इसके तहत यूजर्स अब 3 घंटे की लंबी वीडियो अपलोड कर सकते हैं. आपको बता दें, इस फीचर के बाद यूजर्स 1080p में 2 घंटे और 720p में 3 घंटे तक की वीडियो अपलोड कर सकते हैं.

auth-image
Purushottam Kumar
X के पेड यूजर्स को एलन मस्क ने दिया तोहफा, TV पर लंबी वीडियो देखने से लेकर मिली कई अन्य सुविधाएं, क्लिक कर जानें

नई दिल्ली: एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है तब से एक के बाद एक बदलाव किया जा रहा है. हाल में ही एलन मस्क ने ट्विटर के नाम को भी बदल डाला था. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अब एक और बड़ा बदलाव किया गया है. दरअसल, एलन मस्क ने पेड यूजर्स के लिए एक नई सुविधा दी है इसके तहत यूजर्स अब 3 घंटे की लंबी वीडियो अपलोड कर सकते हैं. आपको बता दें, इस फीचर के बाद यूजर्स 1080p में 2 घंटे और 720p में 3 घंटे तक की वीडियो अपलोड कर सकते हैं.

गैलरी में सेव कर सकते हैं वीडियो 
इस सुविधा के बाद पेड यूजर्स टाइमलाइन पर आ रही वीडियो को गैलरी में डायरेक्ट सेव भी कर सकते हैं. इसके साथ ही यूजर्स के लिए यह फीचर भी होगी की वो पोस्ट की गई वीडियो के डाउनलोड ऑप्शन को डिसेबल सके. इस ऑप्शन को डिसेबल करने के बाद कोई भी यूजर्स उस वीडियो को सेव नहीं कर पाएगा. एक्स पर पेड यूजर्स को AirPlay की भी सुविधा दी गई है जिसके तहत स्मार्ट टीवी में भी वीडियो को चलाया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें: Bihar Politics: 'नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी को गिरवी रख दी' उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना

'एक्स पर लेख लिखे पत्रकार'
पत्रकारों से एलन मस्क ने एक्स पर अपने लेख लिखने की बात कही है ताकि वहां से ज्यादा पैसा कमाया जा सके. बीते दिनों अपने एक पोस्ट में एलन मस्क ने लिखा था कि यहां बिना किसी दबाव के पत्रकार स्वतंत्र होकर कुछ भी लिख सकते हैं. गौरतलब है कि जुलाई में एलन मस्क ने Ads रेवेन्यू शेयर करने की बात कही थी जिसे अब ग्लोबली लॉन्च कर दिया था.

ये भी पढ़ें: उत्तर कोरिया के किम जोंग उन को किसने डराया, हत्या की कोशिश के बाद तानाशाह ने बढ़ाई सिक्योरिटी