share--v1

नोएडा पुलिस टीम पर गाजियाबाद में हमला, 4 पुलिसवाले घायल, सरकारी पिस्टल भी छीनी

चोरी के एक मोबाइल फोन को ट्रैस करते हुए गाजियाबाद के मसौता गांव में पहुंची थी नोएडा पुलिस. आरोपियों ने टीम को घेरते हुए उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नोएडा पुलिस पर उस वक्त हमला हो गया, जब एक टीम मोबाइल चोरी के मामले में जांच के लिए यहां पहुंची थी. आरोपियों पर पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनने का भी आरोप है. घटनास्थल पर हुई मारपीट में चार पुलिस वाले घायल हुए हैं. अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मोबाइल को ट्रैस करके पहुंची थी नोएडा पुलिस

जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. यहां चोरी के एक मोबाइल फोन को ट्रैस करते हुए नोएडा पुलिस की एक टीम रविवार देर शाम मसौता गांव में पहुंची थी. आरोप है कि आरोपियों ने पुलिस की टीम को घेर लिया. इसके बाद उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. वारदात के दौरान आरोपियों ने पुलिसवालों से सर्विस पिस्तौल छीन ली. सूचना पर अन्य थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः CRIME NEWS: फ्राइड चिकन के लिए पैसे नहीं देने पर बौखलाया पति, कैंची से कर दी पत्नी की हत्या

सेक्टर-63 पुलिस कर रही थी मोबाइल चोरी की जांच

बताया गया है कि नोएडा सेक्टर 63 में एक मोबाइल फोन चोरी हुआ था. थाना 63 पुलिस इस मामले की जांच में लगी थी. मोबाइल फोन को ट्रैस करने पर उसकी लोकेशन गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मसौता गांव में आई. इसके बाद पुलिस की एक टीम गांव में पहुंच गई. पुलिस को देख कर गांव वाले इकट्ठा हो गए. झगड़ा करते हुए मारपीट शुरू कर दी और फिर देखते ही देखते बवाल हो गया. इसके बाद मौके पर पहुंची और पुलिस फोर्स ने गांव के कई लोगों को हिरासत में लिया है. 

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First Published : 26 November 2023, 08:00 PM IST