menu-icon
India Daily
share--v1

यूपी में बेखौफ बदमाश, ग्राम प्रधान व बीजेपी नेता के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Muzaffarnagar Firing: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में नकाबपोश 6 बदमाशों ने देर रात ग्राम प्रधान व बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध 33 राउंड फायरिंग करने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैला दी.

auth-image
Sagar Bhardwaj
यूपी में बेखौफ बदमाश, ग्राम प्रधान व बीजेपी नेता के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

नई दिल्ली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में नकाबपोश 6 बदमाशों ने देर रात ग्राम प्रधान व बीजेपी नेता के घर पर अंधाधुंध 33 राउंड फायरिंग करने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैला दी. बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने ढाई मिनट तक सड़क पर खड़े होकर प्रधान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और भौकाल मचाने के बाद फरार हो गए. 

जब इस मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई तो एसएसपी ने थाना प्रभारी अखिलेश कुमार को तत्काल निलंबित कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं गांव प्रधान के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग की लाइव वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
दरअसल मामला भोपा थाने के सिकंदरपुर गांव का है, जहां बीजेपी के नेता व गांव प्रधान के ससुर मैनपाल गुर्जर के आवास पर बृहस्पतिवार की देर रात बाइक पर सवार होकर आए 6 नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर खड़े होकर एक के बाद एक प्रधान के आवास पर 33 राउंड फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी. 

बेखौफ अंदाज में 2:30 मिनट तक प्रधान के आवास पर फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, वहीं बदमाशों द्वारा गांव प्रधान के मकान पर की गई अंधाधुंध फायरिंग की पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

एसएसपी ने भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक को किया सस्पेंड

गांव प्रधान के घर हुई फायरिंग की घटना जैसे ही पुलिस के अधिकारियों को पता लगी तो दिन निकलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना पर पहुंचे और पीड़ित परिवार की तहरीर पर अज्ञात में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी संजीव सुमन ने भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार को निलंबित कर दिया है.

'प्रधान की गांव के दूसरे पक्ष से चल रही है रंजिश' 
आपको बता दें पूर्व प्रधान व बीजेपी नेता मैनपाल गुर्जर की गांव के ही दूसरे पक्ष से रंजिश चल रही है जिसको लेकर संभावना जताई जा रही है कि उसी रंजिश के चलते प्रधान के घर पर फायरिंग हुई है. हालांकि पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और सभी तत्वों को जोड़कर हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: गोपालगंज में ताजिया जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, बिजली का करंट लगने से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल