menu-icon
India Daily
share--v1

पंजाब के लुधियाना में एक फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 50-60 लाख का सामान जलकर खाक

पंजाब के लुधियाना में गुरुवार देर रात एक फर्नीचर की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा 50 से 60 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया.

auth-image
Sagar Bhardwaj
 ludhiana fire

Ludhiana Furniture Factory Fire: पंजाब के लुधियाना में गुरुवार देर रात एक फर्नीचर की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा 50 से 60 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया.

दमकल की 10 से 12 गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी हुई हैं. हालांकि अभी तक आग लगने का कारणों का पता नहीं चला है.  इसके अलावा इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मामले की जानकारी देते हुए पंजाब के एक पुलिसकर्मी दलजीत सिंह ने कहा, 'आग लगने से 50-60 लाख का नुकसान हुआ है. अभी आग लगने का कारण पता नहीं चला है इसकी पूछताछ जारी है. दमकल की 10-12 गाड़ियां आ चुकी हैं और भी गाड़ियां आ रही हैं आग बुझाने का काम जा रही है.'

देश में हर दिन हो रही आग लगने की घटनाएं

ठंड के मौसम में भी देश के अलग-अलग शहरों से आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं.  इससे पहले बुधवार देर रात दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी. मंगलवार को भी कई शहरों से आग लगने की घटनाएं सामने आईं.  झारखंड की राजधानी रांची के सब्जी बाजार में मंगलवार देर रात भीषण आग लग गई थी. आग लग जाने से सब्जी की कई दुकानें जलकर खाक हो गईं. 

इसके अलावा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके के एक घर में भी मंगलवार की रात आग लग गई थी. गुजरात के मोरबी में भी मंगलवार को एक आग लगने की घटना हुई थी. मोरबी  के बागथला गांव के पास फैक्ट्री का बॉयलर फटने से यह आग लगी थी.