share--v1

दूसरी पत्नी से छिपाई 'पहली' की बात, 20 साल बाद खुला राज... तब तक बन चुका था 11 बच्चों का बाप

जब वह पहली पत्नी के पास पहुंची तो उसने उसके साथ मारपीट कर दी. इतना ही नहीं आरोप है कि उसने पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की. अपने साथ हुए धोखे की शिकायत लेकर महिला ने पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत की है.

auth-image
Naresh Chaudhary

हाइलाइट्स

  • बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है मामला
  • पहली पत्नी से शिकायत करने गई दूसरी पत्नी तो कर दी मारपीट

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी से पहली शादी की बात 20 साल तक छिपाए रखी. इसमें भी अजीबोगरीब बात ये है कि दोनों पत्नियों से उसके 11 बच्चे हुए. जब शख्स का राज खुला तो दूसरी पत्नी ने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है मामला

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र स्थित नवादा शेखान का है. यहां रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसके पति ने अपनी पहली शादी की बात 20 साल तक छिपाई रखी. महिला ने बताया कि 20 साल पहले उसने एक मंदिर में उससे शादी की थी. शादी के बाद उसके 4 बच्चे हुए. कुछ समय पहले महिला को मालूम हुआ है कि उसका पति पहले से शादीशुदा है. पहली पत्नी से उसके 7 बच्चे हैं. जानकारी होने पर महिला ने अपने पति से सवाल किए तो वह चुप रहा. 

पहली पत्नी से शिकायत करने गई दूसरी पत्नी तो कर दी मारपीट

महिला का आरोप है कि जानकारी होने पर जब वह पहली पत्नी के पास पहुंची तो उसने उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं आरोप है कि उसने पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की. अपने साथ हुए धोखे की शिकायत लेकर महिला ने पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत की है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. उधर मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है. 

Also Read