menu-icon
India Daily
share--v1

Video: बेंगलुरु के पब में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए शख्स ने बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से लगाई छलांग

बुधवार दोपहर को बेंगलुरु की एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. आग से बचने के लिए एक शख्स ने बिल्डिंक के चौथे फ्लोर से छलांग लगा दी.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Video: बेंगलुरु के पब में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए शख्स ने बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से लगाई छलांग

Bengaluru Fire: बुधवार (18.10.2023) दोपहर को बेंगलुरु की एक चार मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि इसने अपनी जान बचाने के लिए एक शख्स ने बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से छलांग लगा दी.

शख्स के चौथी मंजिल से छलांग लगाने की यह घटना कैमरे में कैद हो गई. शख्स को तुरंत NIMHANS अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आग लगने के कारणों का पता नहीं

पुलिस ने बताया कि आग फोरम मॉल के विपरीत स्थित कोरामंगला इमारत के चौथे फ्लोर पर स्थित पब में लगी थी. हालांकि अभी तक आग लगने का कारणों का पता नहीं चला है. हालांकि कुछ अपुष्ठ खबरों में किचेन में सिलेंडर ब्लास्ट को आग लगने का कारण बताया जा रहा है.

पब का ही कर्मचारी था शख्स

आग कोरमंगला के मडपाइप कैफे में लगी थी. वहीं बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से छलांग लगाने वाले शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह मडपाइप कैफे का ही कर्मचारी था.

आग लगने के बाद इमारत से आग की लपटें और धुएं का गुबार उठता दिखा. सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया.

खबरों के मुताबिक पुलिस और फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने बिल्डिंग में फंसे लोगों की जान बचाने का प्रयास किया.

वहीं बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को इलाके से दूर रहने की सलाह देते हुए ट्वीट कर कहा कि मारीगौड़ा रोड पर तावरेखेड़े जंक्शन के निकट नेक्सा और कल्टफिट बिल्डिंग में आग लग गई. आग लगने की वजह से यातायात धीमा हो गया है.

यह भी पढ़ें: 'राहुल केवल चुनावी गांधी...कांग्रेस को हाशिए पर भेजने का...', KCR की बेटी के कविता का बड़ा जुबानी हमला