share--v1

शादीशुदा प्रेमिका ...और होटल का कमरा नंबर 201, क्या हुआ अचानक कि प्रेमी ने मार दिया ब्लेड

लखनऊ के कैसरबाग स्थित लाटूश रोड का है. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि यहां के होटल मेजबान के कमरा नंबर 201 में एक लड़की और लड़का आकर रुके थे. गुरुवार सुबह अचानक कमरे से चीखने की आवाज आने लगी.

auth-image
Naresh Chaudhary

हाइलाइट्स

  • लखनऊ के कैसरबाग इलाके में एक होटल की है घटना
  • कानपुर में बिधनू के रहने वाले हैं लड़का और लड़की

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कमरा नंबर 201 से अचानक खून बहकर बाहर आने लगा. लड़की की चीखें सुनकर होटल का स्टाफ दौड़कर आया. कमरे में देखा तो उनके होश उड़ गए. कमरे में चारों ओर खून ही खून था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां लड़की की हालत ठीक है, लेकिन लड़का अभी भी गंभीर स्थिति में है.

लखनऊ के कैसरबाग इलाके की है घटना

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के कैसरबाग स्थित लाटूश रोड का है. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि यहां के होटल मेजबान के कमरा नंबर 201 में एक लड़की और लड़का आकर रुके थे. गुरुवार सुबह अचानक कमरे से चीखने की आवाज आने लगी. चीखें सुनकर होटल का स्टाफ मौके पर पहुंचा. बताया गया है कि कमरे के दरवाजे से खून बाहर आ रहा था. इसके बाद होटल कर्मचारी दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो लड़का और लड़की खून से लथपथ पड़े हुए थे.

कानपुर के रहने वाले हैं लड़का और लड़की

होटल स्टाफ ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी. उन्होंने दोनों को एक अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है, वहीं लड़का अभी भी गंभीर स्थिति में है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया है कि दोनों लोग कानपुर के बिधनू इलाके के रहने वाले हैं. करी 15 दिन पहले लड़की की किसी और के साथ शादी हो गई थी, इसको लेकर प्रेमी नाराज था.

घायल प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि प्रेमिका की शादी के बाद आरोपी से गुस्से में था. वो प्रेमिका को लखनऊ लेकर गया था. इसके बाद दोनों लोग एक दिन साथ में रहे. इसके बाद गुरुवार सुबह प्रेमी ने अपना आपा खो दिया और प्रेमिका की हत्या करने के लिए उस पर ब्लेड से हमला कर दिया. फिर आरोपी ने खुद भी जान देने की कोशिश की. हालांकि दोनों फिलहाल ठीक हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. युवती के परिवार को भी पुलिस ने बुला लिया है.

Also Read