share--v1

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह ने दी धमकी, बोला- 19 नवंबर को एयर इंडिया विमान से उड़ान भरने वाले यात्रियों को उड़ा...

Khalistani terrorist Gurpatwant Singh: खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत को धमकी दी है. उसने कहा है कि वो भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देगा

auth-image
Gyanendra Tiwari

Khalistani terrorist Gurpatwant Singh:  खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू का धमकी भरा एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो आतंकी पन्नू ने  एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर नहीं करने की चेतावनी दी है.
 

भारत को तोड़ने की धमकी
 

आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि 19 नवंबर को कोई भी एयर इंडिया की फ्लाइट से सफर न करें नहीं तो उसकी जान खतरे में पड़ सकती है. उसने कहा कि 19 नवंबर को वैश्विक नाकाबंदी होगी. उसने कहा कि वो भारत की कमर तोड़ने जा रहा है. उसने अपने वीडियो में दावा किया है कि 19 नवंबर को दिल्ली का इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट बंद रहेगा. सिर्फ इतना ही नहीं उसने दावा किया है कि  आने वाले दिनों में इस एयरपोर्ट का नाम भी बदल दिया जाएगा.


अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने की बात


खालिस्तानी आतंकी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि वो भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देगा. वीडियो में पन्नू  ने भारत के खिलाफ जहर उगला है.  2019 से ही वो भारतीय जांच एजेंसियों के निशाने पर है. उस पर आतंकी कार्यों और गतिविधियों को संचालित करने का आरोप है.
 

जान को है खतरा
 

उसने वीडियो में धमकी देते हुए कहा कि एयर इंडिया को दुनिया में 19 नवंबर को कहीं भी उड़ान नहीं भरने दिया जाएगा. उसने सिर्फ सिख समुदायों से अपील की है कि वो 19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा न करें नहीं तो उनकी जान को खतरा हो सकता है.


विश्व कप का फाइनल मुकाबला
 

19 नवंबर को क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस विश्व कप में भारत ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में उसे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. भारत के प्रदर्शन से लग रहा है कि वह विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेलेगा. लेकिन खालिस्तानी आतंकी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू  नहीं चाहती कि भारत विश्व विजेता बनें.