share--v1

शर्मनाक: पिता ने बेटियों से किया ऐसा काम, कोर्ट ने सुनाई 133 साल की सजा

केरल के मलप्पुरम फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के दौरान सजा सुनाई है. साथ ही पीड़ित बच्चों को मुआवजा देने का भी आदेश दिया गया है.

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

Kerala Crime News: एक बेटी के लिए उसका पिता उसका रक्षक होता है. किसी भी मुसीबत के समय में पिता हर हाल में उसकी रक्षा करता है. समाज में घूम रहे हैवानों से उसे बचाता है, लेकिन वह रक्षक एक दिन उसका भक्षक बन जाए तो इस दुनिया में कोई भी शख्स भरोसे के लायक नहीं बचेगा. केरल के कोच्चि से एक ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों के साथ रेप किया. अब कोर्ट ने आरोपी पिता को 133 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है. मामला पूरे देश में चर्चा का मुद्दा बन गया है. 

केरल के कोच्चि में ये मामला साल 2021 का है. यहां शख्स अपने परिवार के साथ रहता था. आरोप है कि आरोपी ने अपनी बड़ी बेटी (13 साल) को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. जब आरोपी की पत्नी घर पर नहीं होती थी तो वह बेटी के साथ यौन संबंध बनाता था. कई महीनों तक यही सिलसिला चलता रहा. इसके बाद आरोपी ने अपनी दूसरी छोटी बेटी पर भी बुरी नीयत रखना शुरू कर दिया. एक दिन आरोपी 11 साल की छोटी बेटी के साथ भी रेप किया. 

मलप्पुरम की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इस मामले में की सुनवाई

इस बात की जानकारी जब आरोपी की पत्नी को हुई तो उसने पुलिस में मामले की शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया और मामला कोर्ट में पहुंचा. मलप्पुरम की फास्ट ट्रैक पॉक्सो कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की. सुनवाई के दौरान आरोपी पर आरोप सिद्ध हुए. इसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. 

अलग-अलग धाराओं में अलग-अलग सजा

कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ केस में अलग-अलग धाराओं के हिसाब से सजा सुनाई है. पहले केस में कोर्ट ने आरोपी को 40, 40, 40 साल की सजा सुनाई है. वहीं एक अन्य धारा में 3 साल की सजा दी है. वहीं छोटी बेटी के साथ रेप के आरोप में 10 साल की अलग से सजा दी है. इस तरह से कुल मिलाकर आरोपी को 133 साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही आरोपी पर 8 लाख रुपये से ज्यादा का जुर्माना भी लगाया है. 

Also Read

First Published : 07 February 2024, 12:30 PM IST