menu-icon
India Daily
share--v1

Triple Talaq: दुबई से पति ने फोन पर बोला तीन तलाक, ससुरालवालों ने विवाहिता पत्नी को पीटकर घर से निकाला

Bareilly : यूपी के बरेली से एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. दुबई में बैठे शौहर ने अपने विवाहिता पत्नी को फोन पर तीन तलाक बोल दिया. इसके बाद यहां उसके ससुरालवालों ने पत्नी को पीटकर उसे घर से निकाल दिया.

auth-image
Suraj Tiwari
Triple Talaq: दुबई से पति ने फोन पर बोला तीन तलाक, ससुरालवालों ने विवाहिता पत्नी को पीटकर घर से निकाला

नई दिल्ली : यूपी के बरेली से एक बार फिर से तीन तलाक का मामला सामने आया है. दुबई में बैठे शौहर ने अपने विवाहिता पत्नी को फोन पर तीन तलाक बोल दिया. इसके बाद यहां उसके ससुरालवालों ने पत्नी को पीटकर उसे घर से निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पुलिस ने पति समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. साथ ही विवाहिता पत्नी ने अपने देवर पर अश्लील हरकतें करने का आरोप भी लगाया है.

पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

विवाहिता ने बरेली के किला थाने में तहरीर देकर बताया कि फरवरी 2022 में उसका निकाह नसीर अहमद के साथ हुआ था. उसके घरवालों ने अपनी हैसियत के मुताबिक जेवरात व अन्य सामान दिया, लेकिन ससुरालवाले इससे खुश नहीं थे. निकाह के कुछ दिनों बाद उसका शौहर शोरूम खोलने के लिए 10 लाख रुपये और कार की मांग करने लगा. विवाहिता ने पति और ससुरालवालों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे. मांग पूरी न होने पर पति व ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने लगे. देवर उस पर गलत नीयत रखता था. अकेले पाकर उसने कई बार उससे अश्लील हरकतें कीं. हालांकि विवाहिता घर बचाने की खातिर सबकुछ सहती रही. 

नौकरी करने दुबई गए शौहर ने पत्नी को दिया तलाक

इस बीच विवाहिता का शौहर नौकरी करने दुबई चला गया. छह अगस्त 2023 को शौहर ने उसे कॉल की. उसने तीन तलाक बोलकर उससे रिश्ता खत्म कर लिया. इसके बाद सास-ससुर और दो ननदों ने उसकी पिटाई की और घसीट कर घर से बाहर निकाल दिया. जानकारी मिलने के बाद पत्नी के मायके वाले उसको अपने साथ आए घर ले गए. 

विवाहिता पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराया केस

घटना के बाद विवाहिता के पिता और मामा ने ससुरालवालों का समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने उनके साथ भी गाली गलौज कर मारपीट की गई. ससुरालवाले उसे किसी भी कीमत पर अपनाने को तैयार नहीं हुए. इसके बाद विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी. जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

इसे भी पढे़ं- सनातन पर संग्राम के बीच सिंधिया का INDIA गठबंधन पर वार, ‘असली चेहरा उजागर.. देश को ले जाना चाहते है विनाश के....’