share--v1

Crime News: फ्राइड चिकन के लिए पैसे नहीं देने पर बौखलाया पति, कैंची से कर दी पत्नी की हत्या

लोनी क्षेत्र के कार्यवाहक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने इस वारदात के संबंध में शाहिद हुसैन की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. केस दर्ज किया गया है.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Husband Kills Wife For Fried Chicken: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की महज इस बात पर हत्या कर दी, क्योंकि उसने फ्राइड चिकन के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था. इस छोटी सी बात पर बौखलाए शख्स ने कैंची से अपनी पत्नी को कई बार गोद दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इलाके में दर्जी की दुकान करता है आरोपी

जानकारी के मुताबिक, मामला गाजियाबाद की प्रेम नगर कॉलोनी का है. यहां शाहिद हुसैन नाम का शख्स अपनी पत्नी नूर बानो (46) के साथ रहता था. शाहिद इलाके में दर्जी की दुकान चलाता है. बताया गया है कि शुक्रवार रात को शाहिद ने बाजार से फ्राइड चिकन लाने के लिए पत्नी नूर बानो से पैसे मांगे थे, लेकिन पत्नी ने पैसे देने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया.

पति ने गुस्से में उठाई कैंची, फिर… 

स्थानीय पुलिस और लोगों के अनुसार, देखते ही देखते दोनों में विवाद बढ़ गया. इसी दौरान गुस्से में कैंची लेकर पत्नी नूर बानो का गला काट दिया. इसके शरीर पर भी कैंची से वार कर दिया. चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने गंभीर रूप से घायल नूर बानो को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः प्रयागराज कांड के आरोपी का PAK कनेक्शन! मोबाइल सर्च हिस्ट्री से बड़ा खुलासा

केस दर्ज, कुछ ही देर में हुई गिरफ्तारी

लोनी क्षेत्र के कार्यवाहक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने इस वारदात के संबंध में हुसैन की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घटना के तुरंत बाद इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है. आरोपी को उसकी पत्नी की मौत के कुछ घंटों बाद ही पकड़ लिया था. 

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश: अवैध रेत खनन रोकने गए पटवारी की हत्या, ट्रैक्टर से रौंदकर भागे बदमाश

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First Published : 26 November 2023, 03:08 PM IST