menu-icon
India Daily
share--v1

बृजभूषण सिंह मामले में पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर सुनवाई टली, जानें क्या रही वजह?

Brijbhushan Singh: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले पर दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर आने वाले फैसले पर आज सुनवाई टल गयी है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
बृजभूषण सिंह मामले में पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर सुनवाई टली, जानें क्या रही वजह?

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले पर दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर आने वाले फैसले पर आज सुनवाई टल गयी है. पॉक्सो कोर्ट की जज की छुट्टी पर होने की वजह से यह सुनवाई टाली गई है.

पटियाला हाउस कोर्ट को पॉक्सो मामले में सुनाना है फैसला

नाबालिग महिला रेसलर मामले में दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर आज पटियाला हाउस कोर्ट को पॉक्सो मामले में फैसला सुनाना था. पीड़ित नाबालिग लड़की के बयान वापस लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने कैंसिलेशन रिपोर्ट कोर्ट में दायर की है. दिल्ली पुलिस की ओर से दाखिल कैंसिलेशन रिपोर्ट पर नाबालिग पहलवान की ओर से कोई विरोध नहीं किया गया था.

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में दाखिल किया है कैंसिलेशन रिपोर्ट

दरअसल नाबालिग महिला पहलवान की ओर से केस वापस लेने के बाद दिल्ली पुलिस इस केस को खत्म करने के लिए कोर्ट में 15 जून को कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल कर चुकी है. अब कोर्ट को इस मामले में केस खत्म करने को लेकर फैसला सुनाना है. इससे पहले हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट में नाबालिग महिला पहलवान और उसके पिता ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद जो कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की है, उससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट से वह संतुष्ट हैं. इस रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया जाए.

यह भी पढ़ें: नोएडा प्राधिकरण में मुआवजा वितरण फर्जीवाड़े मामले को लेकर कमेटी का गठन, दो सप्ताह में देनी होगी रिपोर्ट