menu-icon
India Daily
share--v1

Haryana News: रेस्त्रां में खाने के बाद खाया माउथ फ्रेशनर... और होने लगीं खून की उल्टियां, 5 की हालत गंभीर, देखें Video

Haryana News: गुरुग्राम के एक होटल से ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. यहां एक कैफे में माउथ फ्रेनशर खाने के बाद पांच लोगों को खून की उल्टियां होने लगीं.

auth-image
India Daily Live
Haryana News, Laforestta Cafe Gurugram, mouth freshener, vomit blood, Acid, Gurugram News

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कैफे में खाना खाने के बाद पांच दोस्तों ने माउथ फ्रेशनर (संभवतः मीठी सौंफ) खाया. इसे खाते ही सभी पांचों दोस्त खून की उल्टियां करने लगे. देखते ही देखते पांचों की हालत गंभीर हो गई. इसी दौरान किसी शख्स ने इन पीड़ितों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, अंकित कुमार अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर-90 स्थित लाफोरस्टा कैफे में गए थे. खाना खाने के बाद सभी पांचों दोस्तों ने काउंटर पर रखा माउथ फ्रेशनर खाया था, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई. घटना के बाद अंकित कुमार ने कैफे के अंदर एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें उनकी पत्नी समेत पांचों दोस्त दर्द से चिल्लाते और रोते दिखाई दे रहे हैं. 

माउथ फ्रेशनर खाते ही जीफ पर लगे कट के निशान

वीडियो में दिख रहा है कि लड़के फर्श पर खून की उल्टी कर रहे हैं. वहीं एक महिला अपने मुंह में हो रही जलन को बर्फ से कम करने की कोशिश कर रही है. साथ ही चीख रही है कि जलन हो रही है. अंकित की ओर से कहा गया है कि हमें नहीं पता, उन्होंने (माउथ फ्रेशनर में) क्या मिलाया है? यहां हर कोई उल्टी कर रहा है. उनकी जीभ पर कट के निशान हैं. मुंह जल रहा है. इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस को फोन किया. 

पांचों अस्पताल में भर्ती, दो की हालत गंभीर

रिपोर्टों के मुताबिक पीड़ितों को सबसे पहले उनके मुंह में जलन महसूस हुई. इसके बाद उन्होंने उल्टी करना शुरू कर दिया. उल्टियों के दौरान उनके मुंह से खून आने लगा. पानी और बर्फ से भी उनको कोई राहत नहीं मिली. पांचों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है.