share--v1

'ज्ञानवापी को नहीं होने देंगे शहीद', तौकीर रजा बोले-3000 मस्जिदों की बनाई गई लिस्ट

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि देश में रोजाना मस्जिदों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं. ज्ञानवापी का हाल सबके सामने है लेकिन कई मस्जिदें हैं जिन्हे तुड़वाया गया है.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

नई दिल्ली: आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बाबरी मस्जिद को शहीद किया गया है और 3000 हजार और मस्जिदों की लिस्ट बनाई जा चुकी है. तौकीर रजा खान ने कहा कि अब तो ASI और कोर्ट पर भी भरोसा नहीं रहा है. 

उन्होंने पूरे देश के मुसलमानों से भी अपील की है कि वह भी उनका साथ दें और शुक्रवार को जेल भरो आंदोलन में हिस्सा लें. तौकीर रजा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेल भरो आंदोलन की शुरुआत करने को कहा है. रजा ने कहा कि देश में रोजाना मस्जिदों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं. ज्ञानवापी का हाल सबके सामने है लेकिन कई मस्जिदें हैं जिन्हे तुड़वाया गया है. इसी वजह से पूरी दुनिया में देशा का कानून बदनाम हो रहा है. बाबरी मस्जिद को शहीद कर दिया है लेकिन वह ज्ञानवापी को शहीद नहीं होने देंगे. 

तौकीर रजा खान ने कहा- बाबरी मस्जिद पर हमसे जो बेईमानी की गई है, वही जुल्म अब ज्ञानवापी के साथ करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने मथुरा की शाही ईदगाह का भी जिक्र किया और सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सब 80/20 का खेल चल रहा है. बाबरी और ज्ञानवापी के अलावा पूरे देश में 3000 मस्जिदों की लिस्ट बनाई गई है.
 

Also Read

First Published : 04 February 2024, 10:19 PM IST