share--v1

Crime News: मां और सहेली ने लड़की का किया सौदा, 4 लाख रुपये लेकर हरियाणा में बेचा

लड़की का आरोप है कि उसका मां चार लाख रुपयों के लिए उसका हरियाणा में सौदा कर दिया. लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मां और सहेली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 

auth-image
Naresh Chaudhary
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • हरियाणा में बेची गई थी गोरखपुर की लड़की
  • थाने पहुंचकर लड़की ने की शिकायत, केस दर्ज

UP Crime News: मां को इस दुनिया में सबसे खास स्थान दिया गया है. बच्चे की पहली गुरु, पहला दोस्त और सबसे बड़ा रक्षक माना जाता है. बच्चे पर आने वाली किसी भी मुसीबत को पहले उसके मां से गुजरना पड़ता है. एक मां ही अपनी जवान बेटी को बेच दे तो कोई क्या ही कहेगी. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी बेटी को हरियाणा में चार लाख रुपयों में बेच दिया. 

गोरखपुर की रहने वाली है घटना

जानकारी के मुताबिक मामला गोरखपुर के चिचुआताल थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक लड़की ने अपनी मां और सहेली के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. लड़की का आरोप है कि उसका मां चार लाख रुपयों के लिए उसका हरियाणा में सौदा कर दिया. लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मां और सहेली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 

पुलिस ने मां और सहेली के खिलाफ किया केस दर्ज

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की वन स्टॉप सेंटर भेजा है. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है. जिला के एसपी (उत्तर) मनोज अवस्थी ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर दिया गया है. वहीं लड़की की मां का कहना है कि उसकी बेटी पड़ोसी लड़के के चक्कर में झूठ बोल रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है. 
 

Also Read

First Published : 09 December 2023, 02:43 PM IST