share--v1

हरियाणा में 'गैंग्स ऑफ बासेपुर'; ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे बदमाशों से लाठी लेकर भिड़ी महिला, देखें Video

रिकिशन को सिविल अस्पताल ले भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Gangs of Basepur in Haryana Video: आपने कुछ समय पहले आई फिल्म गैंग्स ऑफ बासेपुर तो सभी ने देखी ही होगी. इसमें कहीं भी कोई भी फायरिंग कर देता था. ऐसी ही नजारा हरियाणा के भिवाणी में देखने को मिला है. यहां बाइक पर आए दो बदमाशों ने घर के बाहर खड़े एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसी दौरान एक महिला ने साहस दिखाया और बदमाशों को खदेड़ा. घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पड़ोसी महिला ने दिखाई बहादुरी

जानकारी के मुताबिक मामला हरियाणा के भिवानी जिले का है. यहां बाइक सवार दो हमलावरों एक घर में घुसकर 8-10 राउंड फायरिंग की. बताया गया है कि हमला डाबर कॉलोनी में सुबह करीब 8 बजे हुआ, जिससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. ये हमला यहां रहने वाले हरिकिशन पर किया गया था. गोलियों की आवाज सुनकर बाहर आई एक महिला ने अद्भुत बहादुरी का परिचय दिया. बंदूकधारियों पर लाठी से खदेड़ दिया.

रोहतक पीजीआई रैफर किया घायल शख्स

ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है, जिसमें हमले की भयावह तस्वीर कैद हुई है. गंभीर रूप से घायल हरिकिशन को सिविल अस्पताल ले भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है. इलाके की अनाज मंडी चौकी, सिटी थाना और सीआईए के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक फायरिंग का कारण साफ नहीं हुआ है. हमलावरों की तलाश की जा रही है.

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First Published : 29 November 2023, 01:08 AM IST