menu-icon
India Daily
share--v1

CM पद की दावेदारी पर शेखावत ने तस्वीर कर दी साफ, क्या मोदी फैक्टर लगाएगा BJP का चुनावी बेड़ा पार?

Rajasthan Assembly Elections 2023: तमाम तरह के कयासों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने बेबाकी से अपनी बातों को रखते हुए कहा कि प्रदेश में चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जा रहा है. चुनाव के बाद विधायक दल और संसदीय बोर्ड यह तय करेगा कि ृBJP की तरफ से CM का चेहरा कौन होगा.

auth-image
Avinash Kumar Singh
CM पद की दावेदारी पर शेखावत ने तस्वीर कर दी साफ, क्या मोदी फैक्टर लगाएगा BJP का चुनावी बेड़ा पार?

नई दिल्ली: राजस्थान का चुनावी रण रोचक हो चला है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां चुनावी मैदान में दो-दो हाथ आजमाते हुयी नजर आ रही है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम पद के दावेदार के सवाल पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पीएम मोदी पार्टी का चुनाव चिन्ह राजस्थान में पार्टी का चेहरा हैं.

“कांग्रेस के भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ा जा रहा चुनाव”

तमाम तरह के कयासों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने बेबाकी से अपनी बातों को रखते हुए कहा “प्रदेश में चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जा रहा है. चुनाव के बाद विधायक दल और संसदीय बोर्ड यह तय करेगा कि बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. चेहरा कोई भी होगा हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उनका कार्यकाल सफल हो. विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. मैं आश्वस्त नहीं विश्वस्त हूं कि BJP प्रचंड बहुमत से सूबे की सत्ता पर काबिज होगी. इस बार का चुनाव कांग्रेस के भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है. भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग में जो एजेंसियां ​​काम कर रही हैं, उनकी सराहना की जानी चाहिए. जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं वहीं लोग जांच एजेंसियों पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं और अनरगल आरोप लगा रहे हैं”

25 नवंबर को एक चरण में होगा राजस्थान विधानसभा चुनाव

पिछले 2018 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 101 सीटों के साथ जीत हासिल की थी. राजस्थान में अब 25 नवंबर को वोटिंग होनी है. पूरे राज्य में एक ही चरण में चुनाव कराए जाएंगे जबकि मतगणना बाकी चार राज्यों के साथ 3 दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार का दिवाली गिफ्ट, 80 हजार कर्मचारियों को मिलेगा 7 हजार बोनस