menu-icon
India Daily
share--v1

'...तो ऐसे मिलती है लोकसभा की टिकट' एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर बोला हमला

Elvish Yadav On Maneka Gandhi: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT-2 के विनर एल्विस यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है. इसी बीच मेनका गांधी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है जिस पर एल्विश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

auth-image
Purushottam Kumar
'...तो ऐसे मिलती है लोकसभा की टिकट' एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर बोला हमला

Elvish Yadav On Maneka Gandhi: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस OTT-2 के विनर एल्विस यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है. इस मामले में नोएडा पुलिस ने FIR भी दर्ज की है. एल्विस यादव पर केस दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. इसी बीच मेनका गांधी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है जिस पर एल्विश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

‘ऐसे मिलती है लोकसभा की टिकट’

एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए इस मामले में जांच की मांग की है. इसके साथ ही मेनका गांधी पर एल्विश यादव ने हमला बोला है. एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा कि इस्कॉन पर इल्जाम लगा दो. मुझ पर लगा दो... एल्विश यादव ने सवालिया अंदाज में आगे कहा कि ऐसे मिलती है लोकसभा की टिकट.

ये भी पढ़ें: 'राज्यसभा सभापति से बिना शर्त माफी मांगें राघव चड्ढा', सदन से निलंबन मामले में सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी?

मेनका गांधी ने क्या कहा था

एल्विस यादव पर सांपों की तस्करी के आरोप लगने के बाद सांसद मेनका गांधी ने कहा था कि सांपों को जंगलों से पकड़कर मार दिया जाता है. सभी लुप्तप्राय प्रजातियों की सूची में हैं. कानून के तहत सात साल की जेल है, जो उन सभी को मिलनी चाहिए.  हमें इसके बारे में इसलिए पता चला क्योंकि इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव इसे बढ़ावा दे रहा है. मेनका गांधी ने कहा कि एल्विश को गिरफ्तार करने की जरूरत है, वह पूरे मामला का सरगना है.