menu-icon
India Daily
share--v1

'विपक्ष के खिलाफ ED-CBI​​ हिंसक, APP के नेताओं से BJP का विशेष प्रेम...', राघव चड्ढा का बड़ा हमला

Raghav Chadha: AAP राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि CBI और ED की ओर से दर्ज किए गए 95 प्रतिशत मामले विपक्ष के राजनेताओं के खिलाफ क्यों है?

auth-image
Avinash Kumar Singh
'विपक्ष के खिलाफ ED-CBI​​ हिंसक, APP के नेताओं से BJP का विशेष प्रेम...', राघव चड्ढा का बड़ा हमला

नई दिल्ली: AAP राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरूप्रयोग का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि CBI और ED की ओर से दर्ज किए गए 95 प्रतिशत मामले विपक्ष के राजनेताओं के खिलाफ क्यों है? केंद्रीय एजेंसियां ​​​​बीजेपी शासित राज्यों के नेताओं के ऊपर कार्रवाई क्यों नहीं करती. आज अगर इन केसों से किसी विपक्षी नेता को मुक्ति पानी है तो वो बीजेपी या NDA ज्वाइन कर सकता है. जो बीजेपी में चला जाएगा वो इनाम पाएगा और जो बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाएगा उसके खिलाफ ED नाम का मेहमान आएगा.''

गैर BJP शासित राज्यों में एजेंसियां ​​हिंसक

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आप नेता ने राघव चड्ढा ने कहा, "BJP शासित राज्यों में एजेंसियां ​​चुप हैं और गैर BJP शासित राज्यों में एजेंसियां ​​हिंसक हैं. 2004 से 2014 तक जब UPA सरकार सत्ता में थी तो ED की ओर से केवल 112 स्थानों पर छापे मारे गए लेकिन 2014 से 2023 तक ईडी ने 3100 स्थानों पर छापे मारे. BJP को AAP से विशेष प्रेम है. उन्होंने विपक्ष के कई नेताओं को झूठे मामलों में जेल में डाल दिया है."

CBI और ED के केस 95 प्रतिशत विपक्षी राजनेताओं के खिलाफ

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि "CBI और ED की ओर से दर्ज किए गए 95 प्रतिशत मामले विपक्ष के राजनेताओं के खिलाफ हैं. उन्होंने हमारे कई नेताओं को झूठे मामलों में जेल में डाले हुआ है. यह केवल उन लोगों की ओर से किया गया है, जो विपक्षी गठबंधन इंडिया से डरे हुए है. AAP एक ऐसी पार्टी है जो एजेंसियों के हमलों से न डरी है न आगे डरेगी. सच्चाई और ईमानदारी AAP के पक्ष में है और हम अंत तक लड़ेंगे. BJP लाख कोशिशें कर लें, चाहें जिस भी AAP नेता को झूठे मुकदमे में जेल में डाल दें. अंत में जीत सच्चाई, ईमानदारी, अरविंद केजरीवाल और AAP की ही होगी. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आएंगे, एजेंसियों और घबराई हुई BJP के हमले बढ़ जाएंगे"

AAP सांसद संजय सिंह की ED रिमांड 13 अक्टूबर तक बढ़ी

इससे पहले आप सासंद संजय सिंह को ईडी अधिकारियों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर दिनभर चली पूछताछ के बाद 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. बाद में 5 अक्टूबर को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक रिमांड पर भेज दिया था. इस बीच आज फिर राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति मामले में संजय सिंह की ED हिरासत 13 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें: 'देश में डर का माहौल, 12 लाख उद्योगपतियों ने छोड़ दिया भारत...', CM केजरीवाल का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला