menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार में डबल मर्डर से हड़कंप, पत्रकार के बाद अब रिटायर्ड टीचर और ठेकेदार की हत्या

Bihar News: बिहार में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. रविवार को अपराधियों ने बिहार में दो अलग-अलग वारदातों को अंजाम दिया है. बेगूसराय में एक तरफ रिटायर्ड शिक्षक की हत्या तो वहीं दूसरी तरफ मोतिहारी में एक ठेकेदार की हत्या का मामला सामने आया है.

auth-image
Purushottam Kumar
बिहार में डबल मर्डर से हड़कंप, पत्रकार के बाद अब रिटायर्ड टीचर और ठेकेदार की हत्या

नई दिल्ली: बिहार में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. रविवार को अपराधियों ने बिहार में दो अलग-अलग वारदातों को अंजाम दिया है. बेगूसराय में एक तरफ रिटायर्ड शिक्षक की हत्या तो वहीं दूसरी तरफ मोतिहारी में एक ठेकेदार की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रिटायर्ड शिक्षक जवाहर राय अपने बेटे की हत्या के मामले में गवाह थे. आपको बता दें, फरवरी 2021 में उनके बेटे की हत्या कर दी गई थी.

रोज मॉर्निंग वॉक पर जाते थे
रिटायर्ड शिक्षक जवाहर राय  की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों के अनुसार जवाहर राय रोज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जाते थे और आज भी वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: पूर्व पीएम राजीव गांधी को PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, राहुल ने पैंगोंग झील में पिता को ऐसे किया याद

मोतिहारी में ठेकेदार की हत्या
दूसरी घटना बिहार के मोतिहारी की है जहां सब्जी खरीदने गए ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर 3 खाली खोखे बरामद किए हैं. जानकारी के अनुसार हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे.

बीते दिनों हुई थी पत्रकार की हत्या
इससे पहले भी बिहार के अररिया में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनने को मिली थी. दरअसल, 18  अगस्त को पत्रकार विमल कुमार यादव की हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार विमल कुमार यादव भी अपने भाई की हत्या के मामले में गवाह थे.

ये भी पढ़ें: Bihar: पार्किंग को लेकर बेगूसराय में चली गोलियां, निशाने पर आए पिता-पुत्र और भतीजा, 1 की मौत