menu-icon
India Daily
share--v1

Rajasthan: जैसलमेर में पलटा BSF का ट्रक, 1 जवान की मौत 16 घायल, 5 की हालत गंभीर

Jaisalmer News: यह हादसा जैसलमेर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र के लांगतला गांव के पास हुआ. बीएसएफ की 149 बटालियन के जवान इस ट्रक में यात्रा कर रहे थे.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Rajasthan: जैसलमेर में पलटा BSF का ट्रक, 1 जवान की मौत 16 घायल, 5 की हालत गंभीर

नई दिल्ली: राजस्थान के जैसलमेर जिले में शनिवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) का ट्रक पलट गया, ट्रक के पलट जाने से उसमें बैठे एक जवान की मौत हो गई जबकि 16 अन्य जवान घायल हो गए, अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी.

ट्रक में यात्रा कर रहे थे बीएसएफ की 149 बटालियन के जवान 

यह हादसा जैसलमेर के शाहगढ़ थाना क्षेत्र के लांगतला गांव के पास हुआ. खबरों के मुताबिक, बीएसएफ की 149 बटालियन के जवान इस ट्रक में यात्रा कर रहे थे. 

 छुट्टियां मनाकर लौटा था मृतक जवान
हादसे में मारे गए बीएसएफ जवान की पहचान एसके दुबे के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक दुबे हाल ही में अपनी छुट्टियां खत्म कर लौटे थे और ड्यूटी पर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया.

इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने दुबे के घरवालों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि उनके परिवारवालों के यहां पहुंचने के बाद दुबे का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

5 जावनों की हालत गंभीर
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बीएसएफ के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे. हादसे में घायल जवानों को इलाज के लिए जैसलमेर के जवाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों के मुताबिक, हादसे में घायल हुए 5 जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है. बीएसएफ के अधिकारियों ने इस हादसे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें: अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- 'मोदी की उनकी पार्टी में कम हो रही इज्जत, बीजेपी में उनके खिलाफ हो सकता है विद्रोह'