share--v1

कैब में प्रेमिका के साथ भाग रहा था युवक, ड्राइवर ने थाने में घुसा दी कार और फिर...

Meerut News: इतने में पुलिस वाले आ गए. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. बाद में पुलिस ने युवक और युवती के घरवालों को सूचना दी. 

auth-image
Gyanendra Tiwari

हाइलाइट्स

  • प्रेमिका के साथ फरार हो रहा था युवक
  • कैब ड्राइवर ने थाने में घुसा दी कार

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक अपनी प्रेमिका को कैब में बैठाकर भाग रहा था तभी ड्राइवर ने ये पूरा नजारा भांप लिया और कैब को थाने में घुसा दिया. ड्राइवर ने चालाकी दिखाते हुए पुलिस स्टेशन के अंदर कार घुसाते हुए चिल्लाने लगा. इतने में पुलिस वाले आ गए. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. बाद में पुलिस ने युवक और युवती के घरवालों को सूचना दी. 

प्रेमिका के साथ फरार हो रहा था युवक

पूरा मामला मंगलवार रात का है. मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जयपुर स्थित बनार गांव निवासी हितेश की दोस्ती सोशल मीडिया पर एक लड़की से हुई. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगा. इसके बाद दोनों ने घर से भागने का फैसला किया. 

मंगलवार देर रात हितेश राजस्थान से ट्रेन के जरिए मेरठ आया. और फिर कैब बुक करके युवती के गांव गया. गांव से अपनी प्रेमिका को लेने के बाद उसने ड्राइवर को चलने के लिए कहा. युवती हड़बड़ाई हुई थी. ड्राइवर को शक हो गया था कि ये दोनों भाग रहे हैं. 

शक होने के बाद ड्राइवर मामला जानना चाहा लेकिन हितेश ने सही से जवाब नहीं दिया. इसके बाद ड्राइवर ने गुपचुप तरीके से गाड़ी को मवाना थाने के अंदर घुसा दिया. गाड़ी घुसाते ही उसने जोर-जोर से आवाज लगाई. इसके बाद गाड़ी के पास पुलिस वाले एकत्रित हो गए.

पूछताछ में हुआ खुलासा

ड्राइवर ने पुलिस वालों को बताया कि उसे शक है कि युवक, युवती को लेकर फरार हो रहा है. इसके बाद पुलिस वालों ने पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि सच में लड़का और लड़की फरार हो रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. देर रात खतौली थाने की पुलिस युवक और युवती को मवाना थाने से अपने साथ ले गई.


मवाना थाने के थाना प्रभारी सुभाष सिंह का कहना है कि कैब ड्राइवर का नाम राजीव है. वो खतौली क्षेत्र का ही रहने वाला था. उसे शक हुआ कि ये युवक और युवती भाग रहे हैं तो उसने गाड़ी थाने में घुसा दी.  

Also Read