menu-icon
India Daily
share--v1

Ghosi Bypoll Result: BJP की हार के बाद संजय निषाद ने ओपी राजभर को दी नसीहत, कहा- 'कम बोला करो'

घोसी उपचुनाव में मिली हार के बाद संजय निषाद ने कहा कि बीजेपी के कुछ लोगों ने भितरघात किया है. उन्होंने हार का ठीकरा दारा सिंह चौहान पर फोड़ते हुए कहा कि जनता उम्मीदवार के चेहरे पर वोट डालती है.

auth-image
Amit Mishra
Ghosi Bypoll Result: BJP की हार के बाद संजय निषाद ने ओपी राजभर को दी नसीहत, कहा- 'कम बोला करो'

Sanjay Nishad Reaction Over Ghosi Bypoll Result: घोसी उपचुनाव (Ghosi Bypoll) में बीजेपी को शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद बीजेपी के सहयोगी दल निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) को निशाने पर लिया है. संजय निषाद ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को कम बोलने की नसीहत दी. संजय निषाद ने कहा, 'मैं राजभर को कहता हूं कि कम बोला करें. निषाद समाज के लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है. अपने संबंधों को हमेशा ठीक रखना चाहिए.'

बीजेपी के कुछ लोगों ने किया भितरघात

इतना ही नहीं संजय निषाद ने कहा कि बीजेपी के कुछ लोगों ने भितरघात किया है. उन्होंने हार का ठीकरा दारा सिंह चौहान पर फोड़ते हुए कहा कि जनता उम्मीदवार के चेहरे पर वोट डालती है. घोसी में लोगों ने उम्मीदवार के चेहरे पर वोट किया. हार के कारणों की समीक्षा होगी. हम जनता के फैसले का सम्मान करते हैं. जनादेश का स्वागत किया जाना चाहिए.  

हार के बाद राजभर का रिएक्शन

वहीं, हार के बाद ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि घोसी की जनता ने जो फैसला किया है, हम उसका स्वागत करेंगे. गलतियों को दूर करेंगे और 2024 में पूरे मजबूती के साथ उतरेंगे. उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष वाले जब हारते हैं तो EVM को गलत ठहराते हैं. मगर अब मान गए होंगे कि EVM सही है.

सुधाकर सिंह ने दारा सिंह को दी पटखनी

बता दें कि, घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह ने जबरदस्त जीत हासिल की है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान को 42,759 वोटों से हराया है. सुधाकर सिंह को कुल 1,24,427 वोट मिले जबकि दारा सिंह को 81668 वोट मिले.

यह भी पढ़ें: Andhra Pradesh के पूर्व CM और TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार, हिरासत में बेटा नारा लोकेश