menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार में 2 करोड़ रुपये की लूट, ग्राहक बनकर प्राइवेट फाइनेंस बैंक में घुसे थे 6 बदमाश

ये वारदात बरबीघा बाजार थाना क्षेत्र की है. यहां आशीर्वाद गोल्ड लोन लिमिडेट बैंक की ब्रांच है. बताया गया है कि दोपहर के समय करीब 6 बदमाश ग्राहक के रूप में बैंक में दाखिल हुए.

auth-image
Naresh Chaudhary
Crime News, Bihar Crime News, Bihar Crime News in Hindi

हाइलाइट्स

  • बैंक के कर्मचारियों से पहले लोन के बारे में ली जानकारी
  • बैंक के कर्मचारियों को पीट-पीटकर खुलावाया तिजोरी का ताला

Bihar News: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के शेखपुरा जिले में छह बदमाशों ने एक फाइनेंस बैंक में धावा बोलकर करीब 2 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया गया है कि आरोपी बैंक में गोल्ड लोन लेने के बहाने से घुसे थे. इसके बाद बंदूक के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाया और करीब 5 किलो सोना लूट कर फरार हो गए. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है. हैरानी की बात ये है कि ये वारदात थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई. 

बैंक के कर्मचारियों से पहले लोन के बारे में ली जानकारी

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वारदात बरबीघा बाजार थाना क्षेत्र की है. यहां आशीर्वाद गोल्ड लोन लिमिडेट बैंक की ब्रांच है. बताया गया है कि दोपहर के समय करीब 6 बदमाश ग्राहक के रूप में बैंक में दाखिल हुए. बैंक के कर्मचारियों से बातचीत करने लगे. इसके बाद बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया. यह देख बैंक में हड़कंप मच गया.

बैंक के कर्मचारियों को पीट-पीटकर खुलावाया तिजोरी का ताला

बैंक के मैनेजर विकास कुमार ने मीडिया को बताया कि बदमाश बैंक में बड़े आराम से दाखिल हुए. इसके बाद लोन के बारे में पूछताछ करने लगे. तभी आरोपियों ने कुछ कर्मियों को गन प्वॉइंट पर लिया और मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद आरोपियों ने तिजोरी का ताला खुलवाया और लॉकर में रखा करीब 5 किलो सोना लूट कर फरार हो गए.

इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

उधर, वारदात की जानकारी होने पर पूरे जिले में हड़कंप मच गया. सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बैंक के लॉकर में रखे गोल्ड के 228 पैकेट में से बदमाश 224 पैकेट ले गए हैं. पुलिस का दावा है कि बदमाशों की तलाश में इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.