share--v1

प्यार पर सब कुर्बान, धर्म हो या जान..पढ़ें पाक पहुंची भारत की एक और अंजू की कहानी

Indian Girl Marry Pakistani: हाल के दिनों में ही भारत की एक अंजू पाकिस्तान पहुंच गई थी. वहीं इसी तरह की एक और कहानी सामने आ रही है.

auth-image
India Daily Live

Indian Girl Marry Pakistani: अभी कुछ दिनों पहले ही भारत की अंजू पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी से निकाह कर लिया था. जिसके बाद उसी तरह की एक और कहानी सामने आ रही है. भारतीय मूल की सिख लड़की पाकिस्तान के सियालकोट जाकर अपने प्रेमी से निकाह कर लिया. वहीं उसने निकाह से पहले उसे इस्लाम धर्म भी कबूल कर लिया. 

फेसबुक से हुई थी मुलाकात

फेसबुक से मुलाकात होने के बाद पाकिस्तान जाकर निकाह करने वाली भारत की अंजू की कहानी तो सभी को याद ही होगी. राजस्थान की रहने वाली अंजू ने पाकिस्तान के नसरुल्लाह से निकाह किया और ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम कबूल कर लिया. इसी तरह की एक नई कहानी सामने आई है. जिसमें भारतीय मूल की एक सिख लड़की ने पाकिस्तान के सियालकोट पहुंचकर इस्लाम धर्म अपनाते हुए अपने प्रेमी से निकाह कर लिया है.

जसप्रीत से जैनब बनी

पंजाब के लुधियाना की रहने वाली जसप्रीत कौर ने पाकिस्तान के सियालकोट में रहने वाले अपने प्रेमी अली अरसलान के साथ निकाह किया है. जसप्रीत ने सियालकोट के जामिया हनाफिया में इस्लाम धर्म कबूल लिया. जिसके बाद कौर ने अपना नाम जैनब रख लिया. जैनब 16 जनवरी को पाकिस्तान धार्मिक यात्रा पर गई थी. उनके पास 15 अप्रैल तक का प्रवेश वीजा मिला हुआ है.

Also Read