menu-icon
India Daily
share--v1

'20 से 26 तारीख तक रेल यात्रा न करें मुसलमान', राम मंदिर उद्घाटन से पहले मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने फिर उगला जहर!

Badruddin Ajmal Appeal Muslim: अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा से पहले सियासत भी तेज हो चुकी है. आए दिन हो रही बयानबाजी के बीच अब मौलाना बदरुद्दीन अजमल की भी एंट्री हुई है. बदरुद्दीन अजमल ने बीजेपी को मुसलमानों का दुश्मन बताया है. 

auth-image
Purushottam Kumar
Badruddin Ajmal

हाइलाइट्स

  • अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा से पहले सियासत तेज
  • 20-26 तारीख तक रेल यात्रा न करें मुसलमान- बदरुद्दीन अजमल

Badruddin Ajmal Appeal Muslim: अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा की तारीख नजदीक है. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक तरफ तैयारियां जोरों शोरों पर है तो वहीं दूसरी तरफ सियासत भी तेज हो चुकी है. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले आए दिन बयानबाजी हो रही है.

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चे में रहने वाले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के चीफ मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने अब जहर उगला है. मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने 20 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक सभी मुसलमानों को रेल यात्रा करने से बचने की सलाह दी है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को मुसलमानों का दुश्मन बताया है. 

'सभी मुसलमान घर में सुरक्षित रहें'

जनसभा को संबोधित करते हुए मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि 20 से 26 तारीख तक सभी मुसलमान अपने-अपने घर में सुरक्षित रहें. मौलाना ने कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में मूर्ति का स्थापना होने वाला है जिसके लिए लोग आने वाले हैं इसलिए आप सभी से गुजारिश है कि हर मुसलमान 20 से 26 तारीख तक कहीं आने जाने से या रेल यात्रा करने से परहेज करें.

BJP को मुसलमानों का दुश्मन बताया

मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने बीजेपी पर निशाना साधता हुए कहा कि यह बीजेपी का बहुत बड़ा प्लान है. बीजेपी हमारी काम की नहीं बल्कि हमारे मस्जिदों, धर्म, औरतों के परदे की दुश्मन है. मौलाना ने आगे कहा कि बीजेपी का यह बहुत बड़ा प्लान है और इस प्लान को हमें फेल करना है. मौलाना ने आगे बीजेपी को अपनी जान इमाम का शत्रु बताया है.

गिरिराज सिंह ने बयान पर दी प्रतिक्रिया

मौलाना बदरुद्दीन अजमल के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा सबका साथ दिया है. बीजेपी सबके साथ, सबके विश्वास के साथ चलती है. उन्होंने कहा कि बदरुद्दीन अजमल को भले ही बीजेपी से नफरत हो लेकिन बीजेपी मुसलमान से नफरत नहीं करती है. उन्होंने आगे कहा कि वह मुसलमान को खौफजदा करें या धमकाएं , चाहें गलतफहमी पैदा करें, कुछ हासिल होने वाला नहीं है.

गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. ऐसे में अब तैयारियां जोरों शोरों से हो रही है. प्राण प्रतिष्ठा के इस कार्यक्रम में पीएम मोदी, यूपी के सीएम चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे. 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की ओर से इस समारोह में शामिल होने के लिए छह हजार स्पेशल गेस्ट को न्योता भेजा गया है.