menu-icon
India Daily
share--v1

आप नेता राघव चड्ढा ने 'INDIA' गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- 'PM पद की रेस में नहीं केजरीवाल'

AAP leader Raghav Chadha: उन्होंने कहा है कि ये गठबंधन देश को बचाने के लिए बना है. इसके साथ ही विपक्ष के पीएम फेस को लेकर उन्होंने साफ किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद की रेस में शामिल नहीं है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
आप नेता राघव चड्ढा ने 'INDIA' गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- 'PM पद की रेस में नहीं केजरीवाल'

नई दिल्ली.  मुंबई में विपक्षी दलों की दो दिवसीय बैठक होनी है. उससे पहले पीएम पद के चेहरे को लेकर मुद्दा गरमाया हुआ है. इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता राघव राघव चड्ढा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ये गठबंधन देश को बचाने के लिए बना है. इसके साथ ही विपक्ष के पीएम फेस को लेकर उन्होंने साफ किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद की रेस में शामिल नहीं है.

विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ की तीसरी बैठक की पूर्व संध्या पर राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने विपक्षी गठबंधन को मजबूत करने की कोशिश के तहत इसमें शामिल होने निर्णय लिया था.

पीएम के चेहरे को लेकर चर्चा का माहौल
आपको बता दें कि विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों के नेता पीएम के चेहरे को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. कांग्रेस के कई नेता कह चुके  हैं कि वो राहुल गांधी को पीएम के रूप में देखना चाहते हैं. इस मुद्दे पर  AAP की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ की ओर से अरविंद केजरीवाल के नाम की चर्चा की गई थी. इस चर्चा के बाद राघव चड्डा ने साफ किया कि 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पीएम की रेस में नहीं है.

 तीसरी बैठक से पहले राघव चड्डा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि INDIA गठजोड़ से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई हुई है. जब से इंडिया गठजोड़ बना है तब से बीजेपी को इस शब्द से नफरत हो गई है. 'INDIA' गठबंधन भारत के 135 करोड़ भारतीयों का मजबूत गठबंधन है. इंडिया गठबंधन अब तक दो बैठकें कर चुका है. तीसरी दो दिवसीय बैठक मुंबई में 31 अगस्त से 1 सितंबर के बीच आयोजित होनी है. 

यह भी पढ़ें- Rinku Singh: फिर आया रिंकू सिंह का तूफान, सुपर ओवर में जड़ दिए 6,6,6..... देखें वीडियो