menu-icon
India Daily
share--v1

आप सांसद राघव चड्ढा ने NDA पर बोला हमला, कहा- 'INDIA' से घबराई बीजेपी

Raghav Chadha On Modi Government: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने एनडीए की बैठक को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पिछले 9 वर्षों में एनडीए की ओर से कोई बैठक नहीं बुलाई गई थी लेकिन अब बैठक बुला रही है.

auth-image
Purushottam Kumar
आप सांसद राघव चड्ढा ने NDA पर बोला हमला, कहा- 'INDIA' से घबराई बीजेपी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने एनडीए की बैठक को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राघव चड्ढा ने कहा है कि ‘इंडिया’ से बीजेपी घबरा गई है. विपक्षी एकता से बीजेपी डर कर अपने साथ सभी दलों को जोड़ने का काम कर रही है. बीजेपी वाले अब ये नहीं कह रहे हैं कि एक अकेला सब पर भारी. 

उन्होंने आगे कहा है कि महंगाई और देश के जरूरी मुद्दों पर काम करने के लिए सभी दलों का एक साथ आना जरूरी है. राघव चड्ढा ने आगे कहा है कि हमारे कांग्रेस के साथ वैचारिक मतभेद हैं, ये राजनीति में चलता रहता है.

हर मोर्चे पर केंद्र सरकार विफल
राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आगे कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. पिछले 9 वर्षों में एनडीए की ओर से कोई बैठक नहीं बुलाई गई थी लेकिन कल बैठक बुलाई थी. बीजेपी कहती थी कि 'एक अकेला सब पर भारी' लेकिन अब वे ऐसा नहीं कह रहे हैं. 

उन्होंने आगे कहा है कि यह चुनाव अब 'एनडीए' बनाम ‘इंडिया’ हो गया है और इंडिया जीतेगा. ‘इंडिया’ एक अच्छा नाम है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका प्रस्ताव किसने रखा. सीट बंटवारे और चुनाव प्रचार को लेकर राघव चड्ढा ने कहा कि ये मुद्दे अगले चरण में तय किए जाएंगे.

गौरतलब है कि मंगलवार को बेंगलुरु में विपक्ष दलों की दूसरी बैठक हुई थी. इसी बैठक में विपक्ष के गठबंधन के नाम का ऐलान किया गया था. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने दिल्ली में अपने सहयोगी पार्टियों की बैठक बुलाई थी. आपको बता दें विपक्षी दलों की बैठक में 26 दलों के नेता शामिल हुए थे. वहीं दूसरी तरफ एनडीए की बैठक में 38 दलों के नेता शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: बीजेपी का बड़ा दावा, विपक्षी गठबंधन का नाम 'INDIA' रखे जाने और संयोजक न बनाए जानें से नीतीश कुमार नाराज!