menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार में बेखौफ बदमाश.. समस्तीपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या, ससुराल में बना रहा था मकान

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बंगरा थाना क्षेत्र के सिरसिया पावर हाउस के समीप बाइक सवार चार बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

auth-image
Avinash Kumar Singh
बिहार में बेखौफ बदमाश.. समस्तीपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या, ससुराल में बना रहा था मकान

नई दिल्ली: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बंगरा थाना क्षेत्र के सिरसिया पावर हाउस के समीप बाइक सवार चार बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद इलाके में अपरा-तफरी मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

ससुराल में जमीन खरीद बना रहा था मकान

दरअसल सुजीत अपने ससुराल बंगरा थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव स्थित पावर हाउस के पास जमीन खरीद कर मकान बनवा रहा था. इसी बीच सोमवार के दिन दोपहर में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने अचानक उस पर गोलीयों की बौछार करनी शुरू कर दी. जिसके बाद दो गोली उनके सीने में लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना स्थल पर अफरा-तफरी और हो हल्ला की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे नजदीकी लोगों ने घायल शख्स को तत्काल ताजपुर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे सदर अस्पताल भेजा गया और डॉक्टरों ने यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस छानबीन में जुट गई. हालांकि घटना के पीछे क्या वजह है यह अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके अपने स्तर से जांच शुरु कर दी है.  

यह भी पढ़ें:  दिल्ली सरकार के अध्यादेश पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस, मांगा दो हफ्ते में जवाब

इंफाल में कपड़े का करता था कारोबार

इस मामले में पुलिस की शुरूआती जांच-पड़ताल में मृतक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मुख्तियारपुर सलखन्नी गांव के सुजीत कुमार चौधरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुजीत मणिपुर के इंफाल में कपड़ा फेरी का काम करता था. इन दिनों वह अपने ससुराल सिरसिया में जमीन खरीदकर घर बनवा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने उसके सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं बल्कि घर के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ मारपीट भी की गई है.

यह भी पढ़ें:  TMC ने राज्यसभा चुनाव के लिए 6 उम्मीदवारों का किया ऐलान, लिस्ट में इन चेहरों को मिली जगह