menu-icon
India Daily
share--v1

Shahrukh Khan Dialogue: 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर..' सुमित अरोड़ा ने इस डायलॉग को लिखने के पीछे की बताई वजह

Shahrukh Khan Dialogue: जवान के गाने से लेकर डायलॉग तक चर्चा में है. अब इस बीच शाहरुख खान का एक डायलॉग जो कि काफी चर्चा में है वह ये हैं कि 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर.' इस डायलॉग अब जवान के राइटर ने एक खुलासा किया है.

auth-image
Priya Singh
Shahrukh Khan Dialogue: 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर..' सुमित अरोड़ा ने इस डायलॉग को लिखने के पीछे की बताई वजह

नई दिल्ली: शाहरुख खान भले ही आज जीरो' अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है. एक्टर की फिल्म जवान काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हर कोई फिल्म को काफी प्यार दे रहा है. फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट की है जिनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. फिल्म ने रिलीज के बाद से काफी सुर्खियां बटोरी है. जवान के गाने से लेकर डायलॉग तक चर्चा में है. अब इस बीच शाहरुख खान का एक डायलॉग जो कि काफी चर्चा में है वह ये हैं कि 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर.' इस डायलॉग अब जवान के राइटर ने एक खुलासा किया है.

जवान के राइटर सुमित अरोड़ा ने बताई सच्चाई

दरअसल, जवान के राइटर सुमित अरोड़ा ने बताया कि मैं उस समय सेट पर पहुंचा और मेरे दिमाग में उस वक्त उस सिच्यूएश को देखकर एक डायलॉग सामने आया जो कि यह था कि बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर. अब यह डायलॉग एटली कुमार को और शाहरुख खान सर को इतना पसंद आया कि उन्होंने इस डायलॉग को रखा और जैसा कि रिलीज के बाद आप सबने देखा होगा कि कैसे इस डायलॉग को एसआरके सर ने फिल्म में भी बोला है.

डायलॉग हुआ काफी फेमस

आपको बता दें कि सुमित अरोड़ा जो फिल्म के राइटर हैं उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म में जब शाहरुख खान सर ने इस डायलॉग को बोला है तो हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए और हर किसी ने थिएटर पर तालियां बजाई.ये लाइन लिखने के समय मैंने नहीं सोचा था कि यह इतना ज्यादा हिट होगा और लोगों को इतना पसंद आएगा. एक राइटर का काम लाइन लिखना होता है हिट होना न होना ये तो वक्त बताएगा. फिल्म जवान जो कि थिएटर पर अपना जादू चला रही है और रिलीज के 7 दिन बाद भी दर्शक इसे उतना ही प्यार दे रहे है.