menu-icon
India Daily
share--v1

क्यों रणबीर कपूर और इमरान खान के बीच आ गई थी दरार, कमबैक की खबर के साथ एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

इमरान खान लंबे वक्त के बाद अपने मामा आमिर खान की फिल्म हैप्पी पटेल से कमबैक करने जा रहे हैं. उन्होंने जाने तू या जाने ना फिल्म से डेब्यू किया था.

auth-image
India Daily Live
Imran Khan, Ranbir Kapoor
Courtesy: social media

Bollywood News: एक्टर रणबीर कपूर और इमरान खान ने फिल्मों में लगभग एक साथ डेब्यू किया था. उस दौरान दोनों अभिनेताओं और उनके काम की अक्सर तुलना की जाती थी. आज रणबीर सिंह बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुके हैं जबकि इमरान खान (आमिर खान के भांजे) बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुके थे.

हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि उन दिनों रणबीर कपूर से उनकी तुलना किया जाना उनके लिए एक बेहद खराब ऐहसास हुआ करता था. उन्होंने कहा कि लोग अक्सर उन दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर देते थे, जो कि उनके लिए एक बेहद खराब अनुभव था. उन्होंने कहा कि इस तुलना के बाद वह और रणबीर अक्सर एक दूसरे की आलोचना करने लगे थे और इस वजह से उनमें दूरियां बढ़ गई थीं.

'यह एक कड़वा अनुभव था'

'कॉफी विद करण' में आने वाले सेलेब्स से अक्सर दोनों अभिनेताओं के काम के बारे में पूछा जाता था और किसका काम ठीक है इसको लेकर दोनों में से किसी एक का चुनाव करने को कहा जाता था. इमरान ने कहा कि ये बातें उन्हें परेशान करती थीं और यह उनके लिए बेहद खराब अनुभव था.

इमरान ने कहा कि उन्होंने कभी भी इन बातों को गंभीरता से नहीं लिया और न हीं रणबीर ने लेकिन यह बेहद दुखद ऐहसास होता था क्योंकि मैंने कभी भी उसे इस तरह से नहीं देखा. इमरान ने कहा कि रणबीर से बात करने पर मुझे पता चला कि वो भी इन बातों पर ज्यादा गौर नहीं करते थे.

'रणबीर एक सच्चे सिनेप्रेमी हैं'

इमरान ने कहा कि रणबीर से बातचीत के दौरान मुझे पता चला कि वह अपने काम को लेकर कितने गंभीर हैं. वह फालतू बातों पर ध्यान नहीं देते थे. उन्होंने अपने काम को बहुत गंभीरता से लिया. वे वास्तव में सिनेप्रेमी हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को मिर्च मसाला चाहिए होता है. लोगों को मिर्च मसाला परोसने के लिए ये सारी बातें की जाती थीं. बता दें कि रणबीर कपूर ने 2007 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था जबकि इमरान खान ने जाने तू या जाने ना से डेब्यू किया था जो कि काफी हिट रही थी. बता दें कि इमरान खान आमिर खान की फिल्म हैप्पी पटेल से कमबैक करने जा रहे हैं.