share--v1

Salman Khan: 'मेरा पोस्टर उतारा नहीं फाड़ा गया', करीना की इस हरकत का सलमान खान ने किया खुलासा

Salman Khan: सलमान खान ने दस का दम के शो में करीना कपूर से जुड़े एक किस्से के बारे में खुलकर बात की जिसमें उन्होंने बताया कि करीना कपूर ने उनकी पोस्टर को फाड़ दिया था.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: सलमान खान हिंदी सिनेमा के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं जिनकी लड़कियों में काफी फैन फॉलोइंग है. सिर्फ आम लड़कियां नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी उनकी दीवानी हैं. इस लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी शामिल है. करीना कपूर ने सलमान खान के साथ काफी फिल्में की है और एक समय था जब वह सलमान खान के लिए पागल थीं.

करीना की गद्दारी के बारे में बोले सलमान

बेबो की दीवानगी इस कदर थी कि उन्होंने अपने वॉशरुम में सलमान खान का बड़ा सा पोस्टर लगाया था लेकिन बाद में उन्होंने उस पोस्टर को फाड़ दिया था. इस बात का जिक्र खुद सलमान खान ने किया. दरअसल, सलमान खान का शो 'दस का दम' काफी पॉपुलर है जिसको कई लोग देखना पसंद करते हैं. अब इस बीच दस के दम के एक एपिसोड में कपूर सिस्टर्स लोलो और बेबो पहुंची थी. इस दौरान दोनों बहनों ने काफी एन्जॉय किया.

बताया कि करीना ने उनके साथ क्या किया

इसी एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि 'मैं आपको इनकी(करीना कपूर की तरफ इशारा करते हुए) गद्दारी का एक किस्सा सुनाता हूं. जब 'मैंने प्यार किया था' रिलीज हुई थी और उस वक्त मैं इनके(करिश्मा कपूर) साथ एक फिल्म 'निश्चय' की शूटिंग कर रहा था जो कि बहुत बड़ी फ्लॉप फिल्म थी. इन्होंने(करिश्मा कपूर) मुझे बताया कि मेरी एक छोटी बहन बेबो है जिनके बाथरुम में आपका एक बड़ा सा पोस्टर है.' 

सलमान ने आगे कहा कि 'मैं ये सुनके बहुत खुश हुआ लेकिन बाद में एक फिल्म आई जो कि 'आशिकी' थी तब करीना ने उन्हें आकर बताया कि मैंने आपका पोस्टर हटाकर राहुल रॉय की लगा दी है. इन्होंने मेरा पोस्टर फाड़कर राहुल रॉय का लगाया था.' ये सुनते ही करीना और करिश्मा दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं और बेबो सलमान से कहती हैं कि मैंने सच बोला.

Also Read