menu-icon
India Daily
share--v1

रेप सीन चल रहा था, कट के बाद भी भद्दी हरकतें करता रहा विलेन, गुस्साई हिरोइन ने सिखाया सबक!

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन रंजीत के साथ माधुरी दीक्षित का एक रेप सीन था जिसको करने के बाद माधुरी दीक्षित अभिनेता पर आग बबूला हो गई थीं.

auth-image
India Daily Live
madhuri
Courtesy: Social Media

Madhuri Dixit: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन रंजीत को तो आप जानते ही होंगे. एक्टर लगभग दो सौ फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. अभिनेता ने लगभग हर फिल्म में विलेन का रोल अदा किया है. इनकी एक्टिंग इतनी शानदार है कि लोग रियल लाइफ में भी इनसे डर जाते थे. रंजीत ने अपने विलेन रोल के कारण कई फिल्मों में किडनैपिंग, मारपीट और रेप का सीन शूट किया है. अभिनेता ने 150 बार रेप सीन शूट किया है. अब इससे जुड़ा एक किस्सा हम आपको शेयर करते हैं जिसको सुनते ही आप हैरान रह जाएंगे.

साल 1989 की बात है जब रंजीत ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' में काम किया था. इस फिल्म में भी Ranjeet को धक-धक गर्ल के साथ रेप सीन शूट करना था. मूवी में रंजीत को Madhuri के साथ रेप करना था लेकिन इस सीन में रंजीत ने कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस गुस्से से लाल हो गईं और उन्होंने अभिनेता की जमकर क्लास लगा दी थी.

इस सीन से क्यों आग बबूला हुईं माधुरी दीक्षित

रंजीत की छवि एक बलात्कारी के रूप में बनी हुई थी और रंजीत के साथ इस सीन को करने में एक्ट्रेस डर रही थीं लेकिन डायरेक्टर के समझाने पर वह इस सीन के लिए मानी. जब सीन शुरू हुआ तो रंजीत पूरे अपने कैरेक्टर में घुस गए और स्क्रिप्ट से ज्यादा एक्टर बहक गए और रिएक्ट करने लगे. ये देखकर माधुरी काफी डर गईं और जब सीन खत्म हुआ तो अदाकारा कांपने लगी.

खबरों की मानें तो ये तक कहा जाता है कि सीन कट होने के बाद भी रंजीत माधुरी को नहीं छोड़ रहे थे. इसके बाद माधुरी को तकलीफ हुई और उन्होंने रंजीत को धक्का दे दिया. इसके बाद एक्ट्रेस इतना गुस्सा हुई कि उन्होंने अभिनेता को फटकार लगाते हुए ये तक कह दिया कि अब मुझे कभी हाथ मत लगाना.