share--v1

पूनम पांडे पर बरसे विवेक अग्निहोत्री, कहा- आगे देखो होता है क्या

जब से सबको ये पता चला है कि पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर दी थी. तब से ही हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है. अब इस बीच विवेक अग्निहोत्री ने भी पूनम पांडे पर तंज कसा है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: 2 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक खबर ने सबको हिला दिया था जो कि ये थी कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था जिसमें बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे की मौत हो गई है. हालांकि, आज यानी 3 फरवरी को पूनम ने एक वीडियो जारी किया और बताया कि वह जिंदा हैं. 

पूनम पर भड़के फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री

अब उनके इस वीडियो के बाद हर कोई उन पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. कई सितारों ने उनके इस स्टंट को गलत बताया है और उनको बुरी तरह से फटकार लगाया है. अब इस लिस्ट में एक और नाम आ गया है. जी हां पूनम पांडे के इस हरकत के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' और 'वैक्सीन वॉर' जैसी फिल्मों से समाज को जागरूक करने वाले भारतीय फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी पूनम की कड़ी निंदा की है.

पोस्ट कर लिखी ये बात

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा- 'सोशल मीडिया की उभरती चुनौतियों के साथ, मुझे लगता है कि न्यूजमेकर्स और खुद को इंफ्लुएंसर्स कहने वालों के लिए कुछ नियम होने चाहिए. सनसनीखेज और नौटंकी को आम बनाना खतरनाक है. फर्जी मौत की खबर तो बस शुरुआत है. आगे-आगे देखो होता है क्या.'

वहीं विवेक अग्निहोत्री के अलावा कई अन्य सितारों ने भी पूनम पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस लिस्ट में अली गोनी, शार्दुल पंडित, सोनल चौहान, राखी सावंत, प्रिंस नरूला जैसे सितारों का नाम शामिल हैं.

Also Read

First Published : 03 February 2024, 09:57 PM IST