menu-icon
India Daily
share--v1

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को नौकरी देंगे विशाल ददलानी, खुल्लम खुल्ला दे दिया जॉब का ऑफर

Vishal Dadlani Offer Jobs to CISF Constable Kulwinder Kaur: सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को नौकरी का ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर सीआईएसएफ उनके खिलाफ कुछ एक्सन लेता है तो उनके लिए दूसरी नौकरी इंतजार कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Vishal Dadlani and Kangana Ranaut
Courtesy: Social Media

Vishal Dadlani: अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर 6 जून को CISF की एक महिला जवान ने थप्पड़ मारा था. इस घटना के बाद सीआईएसएफ ने महिला को सस्पेंड कर दिया है. महिला कर्मचारी के खिलाफ जांच चल रही है. इसी बीत बॉलीवुड के सिंगर कंपोजर विशाल ददलानी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि अगर सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर की नौकरी जाती हैं तो वो उन्हें नौकरी देंगे.

सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी ने खुले तौर पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर ये ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर की नौकरी जाने पर दूसरी नौकरी उनका वेट कर रही है.

सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना को जड़ा था थप्पड़

6 जून के चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना और सीआईएसएफ कांस्टेबल के बीच बहस हुई थी. बहस के दौरान महिला कांस्टेबल ने अपना आपा खोते हुए कंगना को जोरदार थप्पड़ जड़ा था.

विशाल बोले नौकरी उनका इंतजार कर रही है

विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "मैं हिंसा को सपोर्ट नहीं करता. लेकिन मैं सीआईएसएफ कांस्टेबल के गुस्से को समझ सकता हूं. अगर उनके खिलाफ सीआईएसएफ कोई एक्श लेता है तो मैं उनकी नौकरी सुनिश्चित करता हूं. दूसरी नौकरी उनका इंतजार कर रही है. जय हिंद, जय जवान जय किसान."

Vishal Dadlani
Vishal Dadlani Instagram Story 

कंगना ने दर्ज कराई थी शिकायत

घटना के बाद जब कंगना रनौत दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची तो उन्होंने कुलविंदर कौर के खिलाफ सीआईएसएफ के दफ्तर में शिकायत दर्ज कराई. इस घटना के बाद कथित तौर पर बलविंदर सिंह को हिरासत में ले लिया गया था. घटना के बाद सीआईएसएफ ने उन्हें सस्पेंड भी कर दिया था.

फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है. फिल्मों की बात करें तो कंगना फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. यह फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले बन रही है.