share--v1

Vidya Balan: विद्या बालन को क्यों करनी पड़ी एफआईआर, जानिए क्या है पूरा मामला

Vidya Balan: दरअसल, विद्या बालन ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस की ओर से दी गई है. 

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अब इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं.

विद्या बालन ने एफआईआर कराई दर्ज

दरअसल, विद्या बालन ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस की ओर से दी गई है.  एएनआई के मुताबिक, विद्या बालन ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एक्ट्रेस का ऐसा आरोप है कि उनके नाम से फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है और इसके जरिए लोगों से पैसे वसूले जा रहे हैं.

इस कारण परेशान हैं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी जिसमें उन्होंने बताया कि उनके नाम से फेक अकाउंट बनाया गया है जिसको आप रिपोर्ट कर दें. एक्ट्रेस ने खुद और अपने दोस्तों से भी करवा दिया है.

पुलिस ने बयान में बताया कि- आरोपी ने एक्ट्रेस विद्या बालन के नाम से जो इंस्टा आईडी बनाई थी, उसके जरिए वह लोगों से पैसे ऐंठ रहा है और उनको नौकरी दिलाने का झांसा दे रहा है. खार पुलिस ने एक्ट्रेस के एफआईआर दर्ज कराने के बाद इस मामले को संज्ञान में लिया और आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट के सेक्शन 66 (ए) के तहत केस दर्ज किया है.

विद्या बालन का वर्कफ्रंट

विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म 'नीयत' में नजर आई थीं. वहीं एक्ट्रेस की द डर्टी पिक्चर को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Also Read