share--v1

Ranji Trophy 2024 में बेटे ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, '12वीं फेल' निर्माता की पत्नी ने लिखा - मुझे आप पर गर्व है

Agni chopra: अग्नि देव चोपड़ा बाएं हाथ के बल्लेबाज खिलाड़ी हैं. मौजूदा रणजी ट्रॉफी में इन्होंने मिजोरम के लिए खेला और काफी अच्छा परफॉर्मेंस दी. घरेलू रेड-बॉल टूर्नामेंट में इन्होंने शुरुआत में ही अपने बल्ले से ऐसे रन चटकाए कि इतिहास रच दिया.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • अग्नि देव चोपड़ा ने रचा इतिहास

नई दिल्ली: '12वीं फेल' फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए अभी हाल ही में फिल्मफेयर में कई पुरस्कार हासिल किए हैं. वहीं पिता के साथ उनके बेटे भी कम टेलेंटेड नहीं है. विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि देव चोपड़ा जो कि क्रिकेट में अपना करियर बना रहे हैं. अग्नि धीरे-धीरे क्रिकेट फैंस के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं. अग्नि ने मौजूदा रणजी ट्रॉफी 2024 में मिजोरम के लिए खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन किया. अंडर-19 स्तर पर अग्नि ने मुंबई के लिए खेला फिर इसके बाद, इन्होंने आखिरकार प्लेट ग्रुप में मिजोरम के लिए खेलते हुए डेब्यू किया. इनका ये डेब्यू पहली श्रेणी क्रिकेट में था. अब तक अग्नि ने 8 मैचों में 5 शतक लगाए हैं.

अग्नि देव चोपड़ा ने रचा इतिहास

आपको बता दें कि अग्नि देव चोपड़ा बाएं हाथ के बल्लेबाज खिलाड़ी हैं. मौजूदा रणजी ट्रॉफी में इन्होंने मिजोरम के लिए खेला और काफी अच्छा परफॉर्मेंस दी. घरेलू रेड-बॉल टूर्नामेंट में इन्होंने शुरुआत में ही अपने बल्ले से ऐसे रन चटकाए कि इतिहास रच दिया. इन्होंने अब तक 4 मैचों में 5 शतक लगाए हैं और इसी के साथ अग्नि ऐसे पहले बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने चार मैच में पांच शतक लगाए हैं.अग्नि रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

मां ने दी बधाई

आपको बता दें कि इस चीज को अग्नि की मां और विधु विनोद की पत्नी अनुपमा चोपड़ा ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा हैशटैग प्राउड मॉम. अब इनकी इस पोस्ट पर लोगों के भर-भर के कमेंट आ रहे हैं और अग्नि को सब बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शुनभकामनाएं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसने मिजोरम के लिए क्यों खेला और जम्मू-कश्मीर के लिए क्यों नहीं? वहीं एक यूजर का कहना है कि आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई.

Also Read

First Published : 01 February 2024, 06:36 PM IST