share--v1

IND vs SA के लाइव मैच में पहुंचे विक्की कौशल, 'सैम बहादुर' ने कुछ इस अंदाज में अपने पड़ोसी विराट को किया विश

Vicky Kaushal: अब भारत-साउथ अफ्रीका का मैच देखने और उसकी कमेंट्री करने विराट कोहली के पड़ोसी विक्की कौशल भी वहां पहुंचे. इस दौरान विक्की कौशल ने उन्हें अपने अंदाज में विश किया जो कि हर किसी को काफी पसंद आया है.

auth-image
Priya Singh

नई दिल्ली: इन दिनों विश्व कप का खुमार हर तरफ देखने को मिल रहा है. अब इस बीच आज एक खास मौका है जो कि यह हैं कि आज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का जन्मदिन है. एक तरफ भारत-साउथ अफ्रीका की टीम आमने-सामने हैं. वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. विराट कोहली का जन्म आज यानी 5 नवंबर 1988 को नई दिल्ली में हुआ है. अब भारत-साउथ अफ्रीका का मैच देखने और उसकी कमेंट्री करने विराट कोहली के पड़ोसी विक्की कौशल भी वहां पहुंचे. इस दौरान विक्की कौशल ने उन्हें अपने अंदाज में विश किया जो कि हर किसी को काफी पसंद आया है.

विक्की ने खास अंदाज में विराट को किया विश

विक्की कौशल ने कहा कि- विराट कोहली को अगर मुझे बर्थडे विश करना होगा तो मैं तो यही कहूंगा कि एक ऐसे इंसान जिसका जोश हमेशा हाई रहता हो, तो मैं यहीं कहूंगा कि 'How's the josh, high sir.' विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर किसी की तरह विक्की कौशल ने भी अपने पड़ोसी यानी विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और कैटरीना कैफ- विक्की कौशल दोनों पड़ोसी है.

आपको बता दें कि विक्की कौशल भी कॉमेंट्री बॉक्स में पहुंच गए और विक्की के साथ कॉमेंटेटर गौतम गंभीर भी नजर आएं, दोनों साथ में बात करते दिखाई दिए. वहीं विक्की ने ये भी बताया कि जब विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 छक्के जड़कर जीत दिलाई थी, वह मूमेंट उनके लिए सबसे खास और अलग था.

'सैम बहादुर' में दिखेंगे विक्की कौशल

वहीं आपको बता दें कि विक्की कौशल जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगे. मानेकशॉ ने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत की जीत में खास योगदान दिया था.

First Published : 05 November 2023, 07:16 PM IST