share--v1

Sam Bahadur Trailer: फिल्म सैम बहादुर का दमदार ट्रेलर रिलीज, विक्की कौशल की देशभक्ति ला देगी खून में उबाल

विक्की कौशल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि इस फिल्म का हर शो हाउसफुल रहने वाला है.

auth-image
Sagar Bhardwaj

Sam Bahadur Trailer:  विक्की कौशल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि इस फिल्म का हर शो हाउसफुल रहने वाला है.

ट्रेलर में विक्की कौशल का दमदार अभिनय आपको भौचक्का कर देगा. इससे पहले फिल्म का टीजर और कुछ पोस्टर सामने आए थे जिन्हें जनता ने खूब सराहा था.

ट्रेलर में दिखा विक्की का कौशल


फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ पता चल रहा है कि यह फिल्म विक्की कौशल की सबसे दमदार और असरदार फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल होने वाली है.

पुरजा-पुरजा कट मरे ला देगा खून में उबाल

ट्रेलर की शुरुआत गुरुवाणी की प्रसिद्ध पंक्ति पुरजा, पुरजा कट मरे से होती है, जिससे सुनते ही आपके खून में उबाल आना शुरू हो जाता. इसके बाद पूरे ट्रेल में विक्की कौशल के अभिनय से आपकी नजरें नहीं हटेंगी.

विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के व्यक्तित्व को इतनी बारीकी से निभाया है सैम और विक्की एक दूसरे के पूरक नजर आ रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद विक्की को सैम बहादुर के नाम से पहचाना जाने लगे तो कोई अचरज नहीं होगा.

अपना जादू चलाने में कामयाब रहे विक्की

कुल मिलाकर विक्की इस ट्रेलर में अपना जादू चलाने में बेशक कामयाब रहे हैं. देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म में उनकी डायलॉग डिलीवरी भी कमाल की दिखी है. इसके अलावा ट्रेलर में अन्य कलाकार भी दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: एक-दूजे से अलग हुए हनी सिंह और शालिनी तलवार, कोर्ट ने मंजूर किया तलाक


 

First Published : 07 November 2023, 11:04 PM IST