menu-icon
India Daily
share--v1

The Great Indian Family Trailer: 'पूरे बलरामपुर के हम फेवरेट है..' भजन कुमार के रूप में छाने को तैयार हैं विक्की कौशल

The Great Indian Family Trailer: विक्की कौशल फिल्म 'जरा हटके-जरा बचके' में दिखाई दिए थे. फिल्म से विक्की ने दर्शकों को काफी हंसाया. वहीं अब एक्टर की फिर फिल्म आ रही हैं जो कि 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' फिल्म है. फिल्म में विक्की का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

auth-image
Priya Singh
The Great Indian Family Trailer: 'पूरे बलरामपुर के हम फेवरेट है..' भजन कुमार के रूप में छाने को तैयार हैं विक्की कौशल

नई दिल्ली: विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियों में है. एक्टर अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से जान डाल देते है. विक्की कौशल वो अभिनेता हैं जो कि हर इमोशन की फिल्म कर लेते है और उसमें परफेक्ट बैठते भी है. फिल्म सीरियस हो या फिर कॉमेडी हर जोनर की फिल्म में विक्की कौशल छा जाते है. अब हाल ही में एक्टर फिल्म 'जरा हटके-जरा बचके' में दिखाई दिए थे. फिल्म से विक्की ने दर्शकों को काफी हंसाया. वहीं अब एक्टर की फिर फिल्म आ रही हैं जो कि 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' फिल्म है. फिल्म में विक्की का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में विक्की कौशल भजन कुमार के रूप में नजर आ रहे हैं. अब नाम से ही साफ हैं कि विक्की कौशल का किस तरह का अवतार होने वाला है. ट्रेलर की बात करें तो भजन कुमार जो कि बलरामपुर से आता है और पूरे बलरामपुर में विक्की के भजन को काफी पसंद किया जाता है. ट्रेलर में विक्की कौशल कहते भी दिखाई देते हैं कि पूरे बलरामपुर के हम फेवरेट है.

फिल्म की कहानी क्या हैं?

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे विक्की कौशल का पूरा परिवार भक्ति भाव में डूबा रहता है. वहीं पूरे बलरामपुर में भजन कुमार का गाना फेमस होता है लेकिन तभी एक ऐसी चीज पता चलती है जो भजन कुमार की जिंदगी तहस-नहस कर देती है. दरअसल, कहीं से सबको ये पता चलता हैं कि विक्की कौशल उर्फ भजन कुमार मुस्लिम है जिसके बाद विवाद होना शुरू होता है और उनके परिवार वाले भजन कुमार को अपनाने से इंकार कर देते है. अब पूरी फिल्म में विक्की कैसे खुद के लिए लड़ते हैं ये देखना अहम होगा.