menu-icon
India Daily
share--v1

ऋषभ पंत के बाद नसीम शाह! आखिर अब क्रिकेट में कौनसा 'खेल' कर रही हैं उर्वशी रौतेला?

Urvashi Rautela सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है. इनके इस पोस्ट के बाद इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है.

auth-image
India Daily Live
URVASHI
Courtesy: Social Media

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ काफी जुड़ा. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस भी चली थी. अदाकारा ने कई बार इनके लिए पोस्ट भी किया है जिसकी वजह से इन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा. सिर्फ Rishabh Pant नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी उर्वशी की नजदीकियों की खबरें थीं. अब एक्ट्रेस इनको लेकर एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान के मैच से ठीक एक दिन पहले नसीम शाह का एक वीडियो पोस्ट शेयर किया, जिसमें नसीम मुस्कुरा रहे थे. 

अब उनके मुस्कुराने वाले वीडियो से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. अब इस पर खुद Naseem Shah ने अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा- 'मुस्कुराओ तो आप पर सवाल उठ जाते हैं. मुझे नहीं पता कि कौन हैं Urvashi Rautela? मैं सिर्फ अपने मैच पर ध्यान देता हूं. लोग आमतौर पर मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है. मैं उन लोगों का धन्यवाद करता हूं जो कि मैच देखने आते हैं और हमें सपोर्ट करते हैं. 

उर्वशी रौतेला की पोस्ट हुई वायरल

हालांकि, अगर आप उर्वशी का पोस्ट देखें तो उसमें उन्होंने वर्कआउट टाइम लिखा है और वो एक्सरसाइज कर रही हैं लेकिन उनके मैच के ठीक पहले ये पोस्ट करना ऐसा लग रहा है कि उन्होंने जानबूझकर किया हो. उर्वशी रौतेला को नसीम शाह ने भले ही मानने से इंकार कर दिया हो लेकिन एक्ट्रेस ने नसीम को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी दी थीं और उन्हें मानद डीएसपी रैंक के लिए बधाई दिया था.

वहीं नसीम ने भी रिप्लाई में धन्यवाद लिखा, लेकिन बाद में नसीम ने ये साफ किया कि वो इंटरव्यू उन्होंने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने दिया था. नसीम शाह ने बताया कि वो ज्यादा इंस्टाग्राम चला नहीं पाते हैं और उन्होंने धन्यवाद के लिए अपने मैनेजर को बोला था.