share--v1

पैप के सिंगल होने पर Urvashi Rautela ने दिया आशीर्वाद, सुनते ही फैंस बोले- खुद को ऋषभ पंत मिला नहीं

उर्वशी रौतेला अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जहां पैप ने उनसे अपने सिंगल होने की बात कही, इसको सुनते ही उर्वशी रौतेला ने ऐसा कुछ कहा जिसको सुनते ही सब हैरान रह गए.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. अब उर्वशी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और वैलेंटाइन के लिए पूछने लगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्वशी ने पैप को दिया वैलेंटाइन की शुभकामनाएं

वीडियो में उर्वशी पैपराजी को वैलेंटाइन की शुभकामनाएं देती हैं. इसके बाद एक शख्स बोलता है कि मेरी तो गर्लफ्रेंड ही नहीं है, इसको सुनते ही अदाकारा बोलती हैं कि मेरा आशीर्वाद है कि आपको गर्लफ्रेंड मिल जाएगी. उर्वशी पैपराजी के संग मजाक-मस्ती कर रही थीं.

यूजर्स ने कही ये बात

अब इस वीडियो को देख यूजर्स ने अपनी टिप्पणी देना शुरू किया. एक यूजर ने लिखा खुद को ऋषभ पंत मिल नहीं रहा है और दूसरो को आशीर्वाद दे रही हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जिनका खुद का कुछ नहीं होता है वो दूसरो को एडवाइस अच्छी देते हैं. वहीं तीसरे ने लिखा यार इसकी तो उम्र हो गई हैं.

अब इस बीच कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत सुंदर हैं यार, वहीं दूसरे का कहना है कि ये बहुत ज्यादा क्यूट है.

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी के साथ पैन इंडिया फिल्म एजेंट में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में ममूटी भी मेन रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म का बजट 100 करोड़ था. ये एक इंडियन स्पाई-थ्रिलर फिल्म है. एजेंट फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्ट किया हैं. 

Also Read

First Published : 04 February 2024, 05:02 PM IST