share--v1

कितना कमाती हैं स्टार किड्स की नैनी, सैलरी सुनते ही पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

अगर हम स्टार किड्स की बात करें तो इनका ख्याल नैनी रखती हैं अगर हम आपको इन स्टार किड्स की नैनी की सैलरी के बारे में बताए तो आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों की बात करें तो उनके बच्चे काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं. पैपराजी भी उनको देखकर अक्सर उनके क्यूट मूमेंट कैप्चर करने की कोशिश करते हैं. अब इस बीच अगर हम आपको शाहरुख खान, करीना कपूर या फिर शाहिद कपूर के बच्चों की बात करें तो इनका ख्याल नैनी रखती हैं और अब इन बड़े स्टार्स के बच्चों का ख्याल रखने वाली नैनी की बात करें तो इनकी सैलरी सुन आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी.

स्टारकिड्स के नैनी की फीस

शाहरुख खान

सबसे पहले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बात करें तो उनका बेटा अबराम खान जो कि अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. अबराम का जो नैनी ख्याल रखती हैं उनको शाहरुख और गौरी पांच लाख रुपए हर महीने देते हैं. 

करीना कपूर

वहीं करीना कपूर के दोनों नटखट तैमूर और जेह का ख्याल रखने वाली नैनी एक ही है. बेबो अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए नैनी को डेढ़ लाख रुपए देती है. अगर आपने तैमूर और जेह को देखा होगा तो उनकी नैनी भी आपको अक्सर उनके साथ दिखती होंगी.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों का ख्याल रखने वाली नैनी को हर महीने 2 से 3 लाख रुपए देते हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं दोनों का ख्याल एक ही नैनी रखती है. हालांकि, मीरा हाउसवाइफ है लेकिन वह अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए नैनी का सहारा लेती हैं.

करण जौहर

करण जौहर ने अभी हाल ही में अपने दोनों बच्चों का बर्थडे मनाया है. ऐसे में उन्होंने यश और रूही का ख्याल रखने के लिए एक नैनी रखी है. करण भी अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए नैनी को 3-4 लाख रुपये देते हैं.

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए एक नैनी हायर किए हुए हैं. खबरों की मानें तो नेहा भी अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए नैनी को 60 हजार देती हैं.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 06:37 PM IST