menu-icon
India Daily
share--v1

'ये मूवी है या ब्लू फिल्म...' जब थिएटर में शर्म में लाल हो गए दर्शकों के चेहरे, सितारों ने पार की अश्लीलता की सारी हदें

फिल्में या वेब सीरीज देखना लोगों को काफी पसंद है लेकिन हमारे इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में हैं जो आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं.

auth-image
India Daily Live
movie
Courtesy: Social Media

नई दिल्ली: फिल्में देखना किसको नहीं पसंद है. हर कोई अपने इंटरटेनमेंट के लिए फिल्में या वेब सीरीज देखता है, जब लोग अकेले में बोर होते हैं तो वो फिल्में देख अपना टाइम पास करते हैं. हर कोई अलग-अलग तरह के जोनर की फिल्में देखना पसंद करता है, किसी को रोमांटिक फिल्में देखना पसंद होता है तो वहीं किसी को हॉरर फिल्में पसंद आती है. कुछ को क्राइम की फिल्में देखते हैं तो कुछ को संस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद है.

लेकिन हमारे इंडस्ट्री में अब कुछ ऐसी फिल्में भी बनती हैं जो कि किसी ब्लू फिल्म से कम नहीं लगती है. ऐसी फिल्मों को आप परिवार के साथ तो देख ही नहीं सकते हैं. आइए आज हम आपको ऐसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताते हैं.

मर्डर

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर तो लगभग हर किसी ने देखी होगी. फिल्म के गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. अगर आप इस फिल्म को अपने परिवार या बच्चों के साथ देखने वाले हैं तो भूलकर भी ऐसा नहीं करें, क्योंकि इसके सीन आपको फैमिली के सामने शर्मिंदा कर देंगे.

रेड स्वस्तिक

शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म रेड स्वास्तिक जिसमें शर्लिन चोपड़ा नजर आई हैं. फिल्म एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसको विनोद पांडे ने बनाई है. फिल्म में शर्लिन चोपड़ा के अलावा, हर्ष छाया, राज खान, दीपशिखा, युसूफ हुसैन, आदि दिखाई दिए हैं.

जिद

फिल्म जिद की बात करें तो इसमें बिग बॉस 17 की मन्नारा चोपड़ा नजर आई थीं. फिल्म में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन है जिसको आप परिवार के साथ देखने की भूल तो न करें.

डर्टी पिक्चर

फिल्म डर्टी पिक्चर की बात करें तो इसमें विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी नजर आए थे. फिल्म में डायलॉग से लेकर एक-एक सीन काफी एडल्ट हैं और इस फिल्म को अगर आप देखने का मन बना रहे हैं तो इसको अकेले में ही देखें.