share--v1

TMKOC Promo: क्या इस बार शो में लौटेंगी दया भाभी, नए प्रोमो से मेकर्स ने किया कंफर्म!

TMKOC Promo: अब इस बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का नया प्रोमो आया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे जेठालाल दया के इंतजार में बेचैन हो रहा है

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • शो में दिशा वकानी की होगी एंट्री
  • इस बार सच में एक्ट्रेस लेंगी एंट्री या इस बार भी दर्शकों को देंगे मेकर्स गच्चा

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो जिसको बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई पसंद करता है. यह शो काफी समय से आ रहा है और लोग इसे आज तक प्यार दे रहे हैं. शो जिसके हर किरदार से लोग काफी ज्यादा कनेक्टेड होते है. वैसे तो इसके बहुत सारे किरदार अब तक शो को छोड़ चुके है लेकिन एक किरदार जो कि दया भाभी का किरदार है उसे लोग आज भी मिस कर रहे हैं. कई दिनों से यह सुनने को मिल रहा है कि दया भाभी शो में एंट्री करने वाली है लेकिन हर बार दर्शकों को निराश होना पड़ता है. अब इस बीच फिर खबर आ रही हैं कि दया भाभी की शो में एंट्री हो सकती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony SAB (@sonysab)

दया भाभी की शो में होगी एंट्री

अब इस बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का नया प्रोमो आया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे जेठालाल दया के इंतजार में बेचैन हो रहा है और वह अपने परममित्र तारक मेहता के पास जाता है और कहता है कि अब बस बहुत हो गया अब मैं दया को लेने अहमदाबाद जा रहा हूं. वह टप्पू से बोलकर टिकट भी बुक करवा लेता है. 

शो का नया प्रोमो आया सामने

वहीं सुंदर जो कि जेठालाल को कॉल करके बोलता है कि मैं कल के कल बहना(दया भाभी) को गोकुलधाम छोड़ दूंगा. यह सुनते ही चंपक चाचा और टप्पू दोनों काफी खुश हो जाते हैं. हालांकि, अब देखना ये है कि क्या मेकर्स दया भाभी यानी दिशा वकानी को लाने का प्लान बना रहे हैं या इस बार फिर से कोई गच्चा देंगे.

साल 2017 में शो को कहा अलविदा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो जो कि काफी सालों से आ रहा है. शो की जान दिशा वकानी को कहा जाता है क्योंकि उन्होंने अपने दया भाभी वाले रोल से सबको अपना दीवाना बना लिया था. दिशा ने साल 2017 में शो को छोड़ा था तब से फैंस उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 04:11 PM IST